कल आए कांस्टेबल परीक्षा के नतीजे, कई घंटे नहीं खुली वेबसाइट

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 10:03 AM (IST)

राजस्थान: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा परिणाम 2018 जारी कर दिया गया है। लेकिन परीक्षार्थियों को रिजल्ट जारी होने के बाद भी काफी इंतजार करना पड़ रहा है। दरअसल पुलिस की वेबसाइट रिजल्ट जारी होने के बाद काफी देर नहीं चली और सर्वर बिजी का मैसेज दिखाई दिया। बता दें कि परीक्षा के रिजल्ट सोमवार शाम करीब 4.30 बजे जारी कर दिए गए थे, लेकिन काफी देर तक वेबसाइट ठीक से नहीं चल पाई।

वेबसाइट काम ना करने की वजह से कई उम्मीदवार अपना रिजल्ट नहीं देख पा रहे हैं। माना जा रहा है कि उम्मीदवारों की संख्या अधिक होने की वजह से यह दिक्कत हो रही है और वेबसाइट को लेकर कोई आधिकारिक सूचना भी जारी नहीं की गई है।

लिखित परीक्षा परिणाम राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर जारी किया गया है। 14 व 15 जुलाई को 13142 पदों के लिए करीब 14 लाख अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी। परीक्षा 4 चरणों में आयोजित कराई जाएगी। परीक्षा हर दिन 2 शिफ्टों में हुई थी। राजस्थान सरकार ने परीक्षा में नकल रोकने के लिए इंटरनेट सेवाओं को दो दिन के लिए बाधित कर दिया था ।अब शारीरिक दक्षता परीक्षा आयोजित की जाएगी। इसका कार्यक्रम जल्द ही घोषित किया जाएगा।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja

Recommended News

Related News