नवाजुद्दीन छात्रों को करेंगे सम्बोधित

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 12:24 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) खाली पड़े अध्यक्ष के पद के भरने के बाद लम्बे समय बाद बुधवार से छात्रों के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है। नॉर्थ कैम्पस में होने वाले इस कार्यक्रम में रंगमंच और मासिक धर्म संबंधी जागरूकता फैलाने की कोशिश की जाएगी। इस कार्यक्रम को मशहूर बालीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमिनेत्री अमृता राव सम्बोधित करेंगी। 
 

मालूम हो, राष्ट्रीय कला मंच व डूसू के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित होने वाली नुक्कड़ नाटक प्रतियोगिता मदारी बुधवार से डीयू नार्थ कैम्पस में आयोजित होगी। यह इसका तीसरा संस्करण है जो 23 से 25 जनवरी तक आयोजित किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में दिल्ली से लगभग 40 टीमें प्रतिभाग करेंगी। इस बारे में राष्ट्रीय कला मंच के संयोजक ध्रुव कांडपाल ने कहा कि यह कार्यक्रम छात्रों का मनोरंजन तो करेगा ही साथ ही हमारे बीच मौजूद समस्याओं का आइना भी दिखाएगा, छात्रों को प्रतिभा प्रदर्शन के लिए यह बड़ा मंच है।

 

वहीं दूसरी ओर डूसू और शी-विंग्स के तत्वावधान में डीयू में मासिक धर्म संबंधी जागरूकता के लिए एक संगोष्ठी आयोजित होगा। जिसे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव संबोधित करेंगी। इस बारे में डूसू सह सचिव ज्योति चौधरी ने कहा कि मासिक धर्म संबंधी जागरूकता में यह कार्यक्रम महत्वपूर्ण है, आशा है कार्यक्रम मासिक धर्म संबंधी विभिन्न अंधविश्वासों को खत्म करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja

Recommended News

Related News