MHT CET 2020: कब आयोजित होगी सीईटी 2020 की प्रवेश परीक्षा

punjabkesari.in Thursday, Apr 30, 2020 - 05:24 PM (IST)

नई दिल्ली : देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए बहुत सारी परीक्षाएं स्‍थ‍ग‍ित कर दी गई हैं। परीक्षाएं स्‍थ‍ग‍ित होने के साथ देश के ज्यादतर राज्यों में स्कूल, कॉलेजों के साथ ही निजी कोचिंग सस्थानों को भी बंद कर है। वहीं अब हालात सामान्य होने के बाद स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र सीईटी की ओर से परीक्षा की तारीखों की घोषणा जल्द कर दी जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए अप्लाई किया है वह विभाग की वेबसाइट पर जाकर एग्जाम  डिटेल चेक कर सकते है।

अभी तक परीक्षा की तारीख तय नहीं हो पाई हैं। लेकिन  31 मई के बाद तारीख घोषित हो सकती है। इस बारे में महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने जानकारी दी है।  सभी परीक्षाओं का आयोजन लॉकडाउन के बाद ही जारी किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन की वजह से कई प्रतियोगी परीक्षाओं को स्थगित किया गया है और कई परीक्षाओं की तारीख आगे बढ़ा दी गई है। जेईई मेन की परीक्षा भी लॉकडाउन की वजह से स्थगित हुई है और संभावना जताई जा रही है कि यह परीक्षा अब जून में होगी। 

देखे लिंक से डिटेल 
अगर कोई उम्मीदवार परीक्षा से जुड़ी कोई भी जानकारी चाहते है तो विभाग की वेबसाइट पर http://cetcell.mahacet.org/जाकर देख सकते  है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News