लॉकडाउन के चलते MHT CET सेल ने स्टूडेंट्स को फेक न्यूज से दूर रहने की अपील

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 04:59 PM (IST)

नई दिल्ली: कोरोनावायरस  लॉकडाउन के चलते एजुकेशन सेक्टर सबसे ज्यादा प्रभावित हो रहा है। ऐसे में अब महाराष्ट्र स्टेट CET सेल की ओर से  MHT CET 2020 एग्जाम को स्थगित कर दिया गया था।  लेकिन अब तक और नई तारीखों की घोषणा नहीं की गई है। CET सेल ने बीते दिन नोटिस जारी करके बताया कि MHT CET एग्जाम की नई तारीखों की जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की जाएगी। 

'MHT CET

इस नोटिस के मुताबिक, "कोरोनावायरस की वजह से MHT-CET 2020 एग्जाम को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है." इसके साथ ही CET सेल ने स्टूडेंट्स को गलत खबरों और फेक न्यूज से दूर रहने की अपील की है और एग्जाम से संबंधित किसी भी तरह के अपडेट लेने के लिए सिर्फ ऑफिशियल वेबसाइट देखने के लिए कहा है। 

बता दें कि ये एग्जाम पहले 13 से 23 अप्रैल के बीच होने वाला था, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से एग्जाम को स्थगित कर दिया गया था और ये एग्जाम फिलहाल स्थगित ही रहेगा। CET सेलल ने एग्जाम की नई तारीखों के बारे में अभी कोई निर्णय नहीं लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि बोर्ड एग्जाम की तारीखें फाइनल होने के बाद एंट्रेंस एग्जाम की तारीखों के बारे में निर्णय लिया जाएगा। 

गौरतलब है कि इस साल स्टेट सेल ऑफ महाराष्ट्र को MHT CET एग्जाम के लिए करीब 4,48,690 स्टूडेंट्स से आवेदन मिले हैं. इनमें से 9,635 एप्लीकेशन समय पर पूरे नहीं हो पाए। 

ऐसे करे चेक 
MHT CET एग्जाम की नई तारीखों की जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट mahacet.org पर जारी की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News