Jammu University Exams 2021: जम्मू यूनिवर्सिटी ने UG परीक्षाओं का टाइमटेबल किया जारी, 22 जून से शुरू

2021-06-18T16:26:14.27

एजुकेशन डेस्क: जम्मू विश्वविद्यालय ने यूजी पाठ्यक्रमों के लिए टाइमटेबल जारी कर दिया है। ऐसे में जो भी छात्र-छात्राएं जम्मू यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं में शामिल होने वाले हैं, वे ऑफिशियल पोर्टल https://www.jammuuniversity.ac.in/ पर जाकर डेटशीट चेक कर सकते हैं। यह परीक्षाएं 22 जून से शुरू होंगी और 1 जुलाई तक चलेगी।

परीक्षाएं सुबह 10 बजे से शुरू होंगी
वहीं यूनिवर्सिटी की तरफ से इस संबंध में एक ट्विट भी किया है। इसके मुताबिक बीए, बीएससी, बीएससी होमसाइं, बीबीए, बीकाॅम, बीसीए, बीए इंग्लिश ऑनर्स, बीकाॅम ऑनर्स सहित अन्य परीक्षाओं की डेटशीट जारी हो गई है। यह परीक्षाएं सुबह 10 बजे से शुरू होंगी।

30 जून तक शिक्षण संस्थान बंद करने के निर्देश
वहीं जम्मू कश्मीर में एक बार फिर 16 जून को एजुकेशनल इंस्टीट्यूट बंद करने के निर्देश दिए गए थे। गौरतलब है कि सरकार ने कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए 30 जून तक शिक्षण संस्थान बंद करने के निर्देश दिए हैं। सरकार ने इस संबंध में जारी आदेश में कहा कि स्कूल-कॉलेज, यूनिवर्सिटी, टेक्निकल इंस्टीट्यूट, कोचिंग क्लास सहित अन्य सभी शिक्षण संस्थानों में ऑफलाइन कक्षाएं जून के आखिरी तक बंद रहेगी। इससे पहले, सरकार ने 15 जून, 2021 तक स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने का आदेश दिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News