DU Admissions 2019: इस दिन से शुरू होंगे स्पोर्ट्स कैटेगरी के तहत ट्रायल, जानें पूरी डिटेल

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 10:44 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय में एडमिशन का दौर चल रहा है। बता दें कि दिल्ली विश्वविद्यालय ने स्पोर्ट्स कैटेगरी के तहत कॉलेज में एडमिशन लेने के उम्मीदवारों के लिए दिशानिर्देश जारी कर दिया है। इस दिशानिर्देश में बताया गया है कि कौन से स्पोर्ट्स के ट्रायल कब और कहां होने वाले हैं। स्पोर्ट्स कोटे में एडमिशन लेने के लिए ट्रायल 2 जुलाई से शुरू होगा और 6 जुलाई को समाप्त होगा। 

PunjabKesari

यूनिवर्सिटी में स्पोर्ट्स कोटे में 24 खेल शामिल हैं, जो ओलंपिक, राष्ट्रमंडल खेल, एशिएन गेम्स जैसी हाई-प्रोफाइल प्रतियोगिताओं का हिस्सा हैं। दिल्ली यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की गई गाइडलाइन्स के अनुसार निम्नलिखित खेलों का ट्रायल इस दिन होगा-

किस खेल के कहां होंगे ट्रायल
-एथलेटिक्स के लिए खेल का ट्रायल 2 जुलाई को किंग्सवे कैंप के यूनिवर्सिटी पोलो मैदान में होगा। 
-महिला फुटबॉल के लिए खेल का ट्रायल 2 जुलाई को नॉर्थ कैंपस के रग्बी स्टेडियम स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में भी होगा, जबकि पुरुष उम्मीदवारों के लिए यह 4 जुलाई को होगा। 
- पुरुष उम्मीदवारों के लिए बैडमिंटन के लिए स्पोर्ट्स ट्रायल 6 जुलाई को मल्टीपर्पज हॉल, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया जाएगा, जबकि महिलाओं के लिए, ट्रॉयल 4 जुलाई को होगा। 
- क्रिकेट के लिए खेल का ट्रायल 3 और 4 जुलाई को पुरुष और महिला प्रतिभागियों के लिए होगा, पुरुषों के लिए स्थल एसजीटीबी खालसा कॉलेज में होगा जबकि महिलाओं के लिए यह गार्गी कॉलेज होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Riya bawa

Recommended News

Related News