1 जुलाई को होगा स्कूल-कॉलेज खोलने का फैसलाः CM कैप्टन

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 09:45 AM (IST)

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस के चलते सभी स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गए थे। ऐसे में  अब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने देश में कोरोना के बढ़ रहे मामलों पर चिंता जाहिर की है। मुख्यमंत्री ने लोगों से सवाल-जवाब के अपने लाइव प्रोग्राम के दौरान कई जरुरी बातों की जानकारी दी। वहीं उन्होंने स्कूल-कॉलेजों के खुलने के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि एक जुलाई को स्कूल-कॉलेजों के खोलने का फैसला लिया जा सकता है, जोकि केन्द्र सरकार द्वारा किया जाएगा। 

PunjabKesari

देश में बढ़ रहे कोरोना मामलों पर बोलते हुए कैप्टन ने कहा कि कोरोना रोगियों की संख्या में वृद्धि को देखते हुए पंजाब सरकार द्वारा राज्य में सख्ती की गई है। उन्होंने कहा कि अमृतसर, जालंधर और लुधियाना में इस वक्त कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आ रहे हैं, जोकि चिंता का विषय है। 

जुलाई से सितंबर तक पंजाब में कोरोना होगा चरम पर
कोरोना के बढ़ रहे कहर पर चिंता प्रगट करते हुए कैप्टन ने कहा कि कोरोना फैलता जा रहा है और लोग इसकी तरफ कम ध्यान दे रहे हैं। जिसका नतीजा हमें जुलाई से सितंबर तक देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि मास्क लगाने से इस बीमारी को रोका जा सकता है। वहीं लोगों को जागरुक करने के लिए एक स्कीम भी शुरु की जाएगी। जिसके तहत उन लोगों को सर्टीफिकेट दिए जाएंगे जो बचाव संबंधी पूरी सावधानियां इस्तेमाल करेगा और इस संबंधी फोटो भी भेजेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News