COVID -19: लॉकडाउन नियम तोड़ने पर JNU प्रशासन छात्रों के खिलाफ हुआ सख़्त

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2020 - 11:03 AM (IST)

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते लॉक डाउन 3 मई तक रहेगा। इस बीच जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय ने ऐसे छात्र-छात्राओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तैयारी कर ली है, जो लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर खुले में घूम रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय प्रशासन ने ऐसे छात्र-छात्राओं को चेतावनी दी है कि अगर कोई भी जेएनयू परिसर के  भीतर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करता पाया जाएगा, तो उसके खिलाफ कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। 

CORONAVIRUS

जेएनयू के मुख्य प्रॉक्टर प्रोफेसर धनंजय सिंह की ओर से जारी नोटिस में साफतौर पर कहा गया है कि ऐसी जानकारी मिली है कि कुछ छात्र-छात्राएं लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए खुलआम यूनिवर्सिटी परिसर में घूम रहे हैं। जाहिर है कि ऐसे छात्र अपने साथ-साथ यहां रह रहे अन्य लोगों के स्वास्थ्य को भी खतरे में डाल रहे हैं। 

नोटिस में यह भी कहा गया है कि छात्र परिसर में तैनात सुरक्षा गार्ड की बातों को भी अनदेखा कर रहे हैं। इस नोटिस में यह भी चेतावनी दी गई है कि अगर कोई छात्र लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करता पाया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News