BSSC 2018: एडमिट कार्ड हुए जारी

punjabkesari.in Friday, Nov 23, 2018 - 04:20 PM (IST)

पटनाः बिहार स्टाफ चयन आयोग (BSSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट bssc.bih.nic.in पर प्रथम इंटरस्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। प्रथम इंटरस्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का प्रवेश पत्र बिहार राज्य कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। 

 

यह परीक्षा आठ, नौ और 10 दिसम्बर को होगी। आयोग ने परीक्षा में जूता और मौजा को प्रतिबंधित कर दिया है। जूता और मौजा पहनकर आने वाले को परीक्षा में प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा। सिर्फ चप्पल पहनकर आने वाले परीक्षार्थियों को ही इंट्री दी जाएगी। इसके अलावा परीक्षार्थी खुद का पेन-पेंसिल भी नहीं ले जा सकते। यह सब आयोग उपलब्ध कराएगा। इलेक्ट्रॉनिक गैजेट पर भी रोक है। महिला परीक्षार्थियों को आभूषण पहनकर नहीं जाना है। 

 

अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन नंबर एवं जन्म तिथि डालकर प्रवेश पत्र डाऊनलोड कर सकते हैं। अगर अभ्यर्थी को अपना रजिस्ट्रेशन नंबर मालूम नहीं है तो अपना नाम, पिता का नाम व जन्म तिथि डालकर लॉगिन कर प्रवेश पत्र डाऊनलोड कर सकते हैं। यदि अभ्यर्थी का हस्ताक्षर स्पष्ट न हो तो वैसी स्थिति में आयोग कार्यालय से संपर्क कर 6 दिसम्बर तक उसमें सुधार कराया जा सकता है। परीक्षा से संबंधित किसी तरह की जानकारी के लिए फोन नंबर 0612-2227728 पर संपर्क किया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Recommended News

Related News