इस लड़के ने बनाया पानी में तैरने वाला स्मार्टफोन, कीमत सुन रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2016 - 05:24 PM (IST)

नई दिल्ली : तकनीकी के युग में आए दिन एक से बढ़कर एक नए स्मार्टफोन लांच हो रहे हैं। अापको बता दें कि बेंगलुरु के रहने वाले प्रशांत राज उर्स ने एक पालो अल्टो कंपनी का एक कोमिट कोर स्मार्टफोन बनाया है। ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जो वॉटरप्रूफ होने के साथ - साथ पानी में तैरता है।

जानकारी के मुताबिक अाजकल मार्किट में जितने भी पहलेया अबतक जो स्मार्टफोन आए हैं वो वॉटरप्रूफ तो हैं, लेकिन तैरते नहीं हैं। यही बात है जो इस फोन को और भी खास बनाती है। इस फोन में वो सारी खूबियां है जो इनसान सोच भी नहीं सकता। इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा और 4.7 इंच की स्क्रीन है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 810 2GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम भी आपको मिलेगा। यह फोन में काले, सफेद और गोल्डन रंग में उपलब्ध।

दरअसल अभी तक इस फोन की  प्रोडक्शन शुरू नहीं हुई है। फोन को खरीदने के लिए आपको पहले से ही बुकिंग करनी होगी। 32जीबी का फोन अगर आप लेते हैं तो इसकी कीमत 16000 होगी, वहीं 64जीबी का फोन लेने पर यह आपको 19000 का मिलेगा। फिलहाल इस फोन का प्रोडक्शन अभी शुरू नहीं किया। इस फोन को खरीदने के लिए आपको पहले से ही बुकिंग करनी होगी। 32जीबी का फोन अगर आप लेते हैं तो इसकी कीमत 16000 होगी, वहीं 64जीबी का फोन लेने पर यह आपको 19000 का मिलेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News