ATMA Admit Card 2021: एसोशिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल्स ने जारी किए प्रवेश पत्र, 14 फरवरी को एग्जाम

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 05:32 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: एसोशिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल्स (एआईएमएस) द्वारा एआईएमएस टेस्ट फॉर मैनेजमेंट एडमिशंस (एटीएमए) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। जिन्होंने आवेदन किए हैं, वे आधिकारिक साइट पर जाकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। 14 फरवरी को परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। 

एआईएमएस द्धारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, एटीएमए प्रवेश परीक्षा के परिणाम 19 फरवरी 2021 को जारी किए जाएंगे। एग्जाम में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को अपने परिणाम और स्कोर कार्ड परीक्षा पोर्टल पर लॉगिन करके डाउनलोड कर पाएंगे। मैनेजमेंट कोर्सेस में प्रवेश के लिए आवेदन की प्रक्रिया 21 दिसंबर 2020 को शुरू की गयी थी, जो कि 8 फरवरी 2021 तक चली थी। 

परीक्षा पैटर्न
एटीएमए 2021 का आयोजन 14 फरवरी को किया जाएगा। तीन घंटे की परीक्षा होगी जोकि दोपहर 2 बजे शुरू होगी। एग्जाम में कुल 180 ऑब्जेक्टिव प्रश्न पूछे जाएंगे। गलत उत्तर देने पर 0.25 अंक काटे जाएंगे और उत्तर सही होने पर एक अंक मिलेगा। एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल्स (ATMA) एक राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा है जो भारत भर के बी- स्कूलों में एमबीए ( MBA) कार्यक्रमों में दाखिले के लिए आयोजित की जाती है।

ऐसे डाउनलोड करें प्रवेश पत्र
आधिकारिक वेबसाइट पोर्टल पर क्लिक करें।
प्रवेश पत्र के लिंक पर जाएं और मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करें।
स्क्रीन पर एडमिट कार्ड प्रदर्शित होगा। डाउनलोड कर लें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News