DUET Admit Card 2021: DU प्रवेश परीक्षा के लिए एमडिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 01:17 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने दिल्ली विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा के लिए DUET एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट पर एडमिट कार्ड उपलब्ध हैं। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने परीक्षाओं में भाग लेना है, वे वेबसाइट nta.ac.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट के लिए DUET का आयोजन 26 सितंबर से किया जाएगा। 

उम्मीदवारों को DUET एडमिट कार्ड परीक्षा हॉल में लाना अनिवार्य है। बिना एडमिट कार्ड उम्मीदवारों को परीक्षा हाल में एंट्री नहीं दी जाएगी। दिल्ली विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा 1 अक्टूबर 2021 को समाप्त होगी। दिल्ली विश्वविद्यालय में अंडरग्रेजुएट (UG), पोस्टग्रेजुएशन (PG), एमफिल (M.Phil) और पीएचडी (Ph.D) कोर्सेज में एडमिशन के लिए एंट्रेंस एग्जाम का आयोजन किया जाएगा। दिल्ली यूनिवर्सिटी में विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए कंप्यूटर आधारित टेस्ट, CBT मोड में आयोजित किया जाता है। 

DUET Admit Card 2021: ऐसे डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट nta.ac.in पर जाएं।
  • अब 'DUET 2021 Admit Card' लिंक पर क्लिक करें।
  • नया पेज ओपन होगा, अब मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करें।
  • स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिखेगा। इसे डाउनलोड कर लें।

यहां क्लिक कर डाउनलोड करें एडमिट कार्ड


हेल्प डेस्क नंबर जारी
जारी हुए नोटिस के मुताबिक, 'एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में किसी भी कठिनाई या एडमिट कार्ड में निहित विवरण में विसंगति के मामले में, उम्मीदवार एनटीए हेल्प डेस्क से 011-40759000 पर संपर्क कर सकते हैं या एनटीए को duet@nta.ac.in पर लिख सकते हैं।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News