Weekly Tarot Horoscope(12th -18th march): जानें, कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 08:06 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का भरपूर रूप से सहयोग मिलेगा। हर काम आसानी से संपन्न होता चला जाएगा। जो लोग व्यापार के क्षेत्र में हैं हफ्ते की शुरुआत में उनको थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा लेकिन मध्य में आकर स्थिति ठीक हो जाएगी। शिक्षा के क्षेत्र में पढ़ाई के बेहतर परिणाम मिलेंगे। परिवार के साथ किसी बात को लेकर बहस होने की संभावना है।
उपाय- कन्याओं में मीठा बांटे।
शुभ रंग- पीला
शुभ दिशा- पूर्व
शुभ अंक- 1

वृष- इस हफ्ते की शुरुआत में कार्यक्षेत्र की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। प्रमोशन मिलने के कारण खुशी भरा माहौल रहेगा। बिजनेस कर रहे लोग काम को आगे बढ़ाने के लिए पार्टनर की तलाश में रहेंगे। छात्र पढ़ाई के क्षेत्र में उन्नति के रास्ते में आगे बढ़ेंगे। घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है। खुशी भरा माहौल बना रहेगा। सेहत में थोड़ी  गिरावट देखने को मिलेगी।
उपाय- गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें।
शुभ रंग- सिल्वर
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक- 8

मिथुन- ये हफ्ता खुशियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में लाभ के बहुत से अवसर मिलेंगे। जो लोग शेयर मार्किट के क्षेत्र में हैं, उनको फायदा मिलने की सम्भावना है। किसी नए व्यवसाय को शुरू करने का मन बना सकते हैं। युवा वर्ग को करियर में आगे बढ़ने के लिए बहुत से मौके मिलेंगे। बहन-भाइयों के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा। सेहत को सही रखने के लिए योग का सहारा लेंगे।
उपाय- बुजुर्गों का आशीर्वाद लें।
शुभ रंग- ग्रे
शुभ दिशा- उत्तर
शुभ अंक- 3

कर्क- इस वीक कारोबार में नए संपर्क बनेंगे, जो भविष्य में आपके लिए लाभदायक साबित होंगे। कार्यक्षेत्र में हर काम को संभल कर करें, कोई छोटी सी गलती बड़ा नुकसान कर सकती है। युवा किसी भी काम को अधूरा न छोड़ें। सप्ताह के मध्य संतान की शिक्षा को लेकर कुछ चिंता सताएगी। अगर सेहत में कुछ गड़बड़ी महसूस हो रही है तो तुरंत डॉक्टर से सलाह जरूर लें।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।
शुभ रंग- स्लेटी
शुभ दिशा- पूर्व
शुभ अंक- 6

सिंह- इस सप्ताह शुरू किए गए काम सफलतापूर्वक संपन्न हो जाएंगे। किसी भी व्यापारिक मुद्दों पर अनुभवी की सलाह लेकर काम करें। इससे लाभ के साथ-साथ बहुत कुछ नया सीखने को मिलेगा। युवा वर्ग करियर में आगे बढ़ने के लिए कोई नया काम शुरू करेंगे। ये जीवन में बड़ा बदलाव लेकर आ सकता है। बाहर के खाने-पीने से परहेज रखें वरना सेहत खराब हो सकती है।
उपाय- सरस्वती मां की आराधना करें।
शुभ रंग- सफेद
शुभ दिशा- पश्चिम
शुभ अंक- 5

कन्या- इस हफ्ते व्यावसायिक गतिविधियां बेहतर ढंग से चलती रहेंगी। व्यापार में दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की देखने को मिलेगी। नौकरीपेशा व्यक्तियों का अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा, प्रमोशन मिलने की संभावना है। रुका हुआ पैसा मिलने की सम्भावना है। युवा काम के साथ-साथ मौज-मस्ती में अपना समय व्यतीत करेंगे। सेहत ठीक रहेगी।
उपाय- विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।
शुभ रंग- हरा
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक-  9

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- इस सप्ताह शुरुआत में सारे काम मन के मुताबिक होंगे लेकिन मध्य में बिजनेस में कोई समझौता करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में आलस के कारण समय पर काम नहीं पूरा हो पाएगा। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। विवाह योग्य जातकों को शादी के प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। सप्ताह के अंत में सेहत में थोड़ी थकावट देखने को मिल सकती है।
उपाय- पीपल के वृक्ष पर जल चढ़ाएं।
शुभ रंग- संतरी
शुभ दिशा- पूर्व
शुभ अंक- 4

वृश्चिक- यह सप्ताह बहुत ही लाभदायक रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग अपनी समझदरी से बड़ी परेशानियों का हल निकाल लेंगे, इसी के साथ आय के भी बहुत से साधन बनेंगे। कार्यक्षेत्र में काम की वजह से यात्रा पर जाना पड़ेगा, शुभ परिणाम मिलेंगे। युवाओं का रुझान संगीत के क्षेत्र की तरफ बढ़ता हुआ दिखाई देगा। मानसिक शांति पाने के लिए मैडिटेशन के लिए समय निकालेंगे।
उपाय- दुर्ग चालीसा का पाठ करें।
शुभ रंग- नारंगी
शुभ दिशा- पूर्व
शुभ अंक- 2

धनु- इस वीक मन धर्म-कर्म के कामों में लगेगा। किसी धार्मिक गतिविधि में भागीदार बन सकते हैं। व्यापार में भी लोग तरक्की करेंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है। युवाओं को कोई नया काम शुरू करने के अवसर मिलेंगे। परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे। सप्ताह का अंत सेहत में कुछ बदलाव लेकर आएगा।
उपाय- पानी में गंगा जल मिलाकर स्नान करें।
शुभ रंग- हरा
शुभ दिशा- पूर्व
शुभ अंक- 5

मकर- ये सप्ताह कारोबार के नजरिए से शुभ रहेगा लेकिन हफ्ते के अंत में कोई नुकसान देखने को मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने की बात को सुनकर बहुत खुशी होगी। अगर कोई प्रॉपर्टी या वाहन खरदीना चाहते हैं तो ये सप्ताह बहुत ही शुभ है। आलस की वजह से छात्र अपना काम समय पर नहीं कर पाएंगे। साफ-सफाई का विशेष तौर से ध्यान दें।
उपाय- शिवलिंग का अभिषेक करें।
शुभ रंग- सफ़ेद
शुभ दिशा- उत्तर
शुभ अंक- 6

कुंभ- इस सप्ताह पुराने काम को करने की योजना बनाएंगे। सरकारी काम कर रहे लोग अपने दस्तावेजों को संभाल कर रखें अन्यथा कोई गड़बड़ी हो सकती है। भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी। जमीन-जायदाद संबंधी मामले सप्ताह के मध्य में सामने आएंगे। छात्र अपना मन पढ़ाई में लगाने का प्रयास करेंगे। परिवार में शांति को बरकरार रखने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे।
उपाय- गरीबों को अन्न दान करें।
शुभ रंग- पीला
शुभ दिशा- पश्चिम
शुभ अंक- 1

मीन- इस वीक व्यापार में भाग्य का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में जरुरत से ज्यादा काम करना पड़ सकता है। युवा आलस के कारण अपने काम को कल के लिए न टालें। छात्र परीक्षा में अच्छे परिणाम लेकर आएंगे। किसी धर्म स्थान की यात्रा पर जाने के योग भी बन सकते हैं। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। ज्यादा भागदौड़ की वजह से शरीर में थकवाट बनी रहेगी।
उपाय- लक्ष्मी माता को लाल चुनरी भेंट करें।
शुभ रंग- गुलाबी
शुभ दिशा- उत्तर
शुभ अंक- 8

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News