Weekly Tarot Horoscope (29th January-4th february): जानें, कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 07:51 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- इस हफ्ते की शुरुआत में भाग्य का साथ मिलने वाला है। कार्यक्षेत्र में कोई रुकी हुई पेमेंट वापिस आ सकती है। व्यापार में भी सब सही रहेगा लेकिन अंत में शारीरिक एवं मानसिक कष्ट उठाना पड़ सकता है। युवा अपने काम और जिम्मेदारियों के बीच उचित तालमेल बना कर रखेंगे। परिवार में सुख-सुविधा से जुड़ी चीजों में धन खर्च हो सकता है। पूर्व समय से चल रही बीमारी का इलाज मिल सकता है।
उपाय- भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।
शुभ रंग- लाल
शुभ दिशा- पश्चिम
शुभ अंक- 2

वृष- इस सप्ताह व्यवसाय से जुड़े लोगों का बाजार में फंसा पैसा निकल आएगा। कार्यक्षेत्र में आलस के कारण किसी भी काम में मन नहीं लगेगा। कोर्ट-कहचरी से जुड़ा मसला भी हल होता हुआ नजर आएगा। छात्र अपनी पढ़ाई में मन लगाने की कोशिश करेंगे। इस सप्ताह अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकता है। परिवार के साथ हंसी-खुशी समय बिताने के अवसर प्राप्त होंगे।
उपाय- पीपल के नीचे दीपक जलाएं।
शुभ रंग- नीला
शुभ दिशा- पूर्व
शुभ अंक- 4

मिथुन- इस सप्ताह व्यापार के लिए बिजनेस पार्टनर की तलाश में रहेंगे। ऑफिस में प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए सोच से अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। विद्यार्थी वर्ग परीक्षाओं के लिए जमकर परिश्रम करेंगे और सफल होंगे। परिवार के लिए यह हफ्ता अनुकूल रहने वाला है। साथ बैठकर मूवी देखकर एन्जॉय करेंगे। मौसमी बीमारियों को लेकर सावधान रहें।
उपाय- भगवान विष्णु की आराधना करें।
शुभ रंग- मेहरून
शुभ दिशा- उत्तर
शुभ अंक- 7

कर्क- इस वीक कार्यक्षेत्र के किसी काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है। वापिस आने के बाद ऑफिस में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। व्यापार करने वाले लोग अति उत्साह में आकर गलत जगह निवेश कर सकते हैं। युवाओं को अपनी फिजूलखर्ची पर लगाम लगाने की खास जरूरत है। परिवार के साथ बैठकर घर के लिए कोई नई वस्तु लेने का प्लान बनाएंगे। सेहत को लेकर पहले से ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है।
उपाय- चींटियों को आटा खिलाएं।
शुभ रंग- संतरी
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक- 5

सिंह- इस सप्ताह शेयर बाजार से जुड़े लोगों को बढ़िया मुनाफा होगा। सरकारी नौकरी पाने के लिए की गई मेहनत भी सफल होती हुई दिखाई देगी। जो लोग प्राइवेट कंपनी में लगे हुए है, उन्हें प्रमोशन मिलने के चांस हैं। सप्ताह में मध्य में पढ़ने-लिखने वाले छात्रों का मन पढ़ाई से उचट सकता है। परिवार वालों के साथ किसी फॅमिली फंक्शन में जाना पड़ सकता है। जुकाम जैसी समस्या तंग करेगी।
उपाय- हनुमान जी को सिंदूर भेंट करें।
शुभ रंग- पिंक
शुभ दिशा-पूर्व
शुभ अंक- 1

कन्या- इस हफ्ते की शुरुआत व्यापारी वर्ग के जातकों के लिए बहुत ही फायदेमंद रहेगी। ऑफिस में अधिकारियों के साथ रहकर कुछ नया सीखने को मिलेगा। अपने मन की बात किसी के साथ शेयर करने से बचें। विद्यार्थी अपने सीनियर की मदद से मुश्किल विषयों को समझने का प्रयास करेंगे। परिवार में किसी नए व्यक्ति का आगमन हो सकता है। घर में खुशी भरा माहौल रहेगा। सेहत भी सही रहेगी।
उपाय-  शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।
शुभ रंग- ग्रे
शुभ दिशा- उत्तर
शुभ अंक- 9

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- इस हफ्ते नौकरीपेशा वालों के लिए समय थोड़ा मध्यम रहेगा। व्यापार की तरक्की को देखकर आपका कोई खास काम में रूकावट डालने की कोशिश कर सकता है। छात्र सब काम छोड़ कर सिर्फ अपनी पढ़ाई पर ही ध्यान केंद्रित करेंगे। सप्ताह में अंत में आर्थिक स्थिति कुछ डगमगा सकती है लेकिन बाद में सब सही होता हुआ दिखाई देगा। शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान फायदेमंद साबित होगा।
उपाय- गाय को रविवार के दिन रोटी खिलाएं।
शुभ रंग- ब्राउन
शुभ दिशा- पश्चिम
शुभ अंक- 6

वृश्चिक- इस वीक कार्यक्षेत्र में टारगेट को पूरा करने के लिए भागदौड़ करनी पड़ सकती है, सफलता मिलेगी। किसी नए व्यापार में निवेश करने से पहले किसी अनुभवी की राय जरूर लें। आर्थिक स्थिति भी पहले से सही हो जाएगी। माता-पिता के द्वारा युवाओं के लिए की गई रोक-टोक मुश्किल खड़ी कर सकती है। हो सके तो प्यार से समझाने का प्रयास करें। परिवार के किसी सदस्य की सेहत खराब हो सकती है।
उपाय- शनिवार के दिन गरीबों को भोजन वितरित करें।
शुभ रंग- स्लेटी
शुभ दिशा-  उत्तर
शुभ अंक- 7

धनु- इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे। तारीफ सुनकर सारा दिन खुशी में बीतेगा। व्यापार में थोड़ा नुकसान होने की संभावना है। किसी फंक्शन आ जाने के कारण छात्रों का ध्यान पढ़ाई में नहीं लग पाएगा। घर में अचानक से मेहमानों का आगमन हैरान कर के रख देगा। घर के बुजुर्गो और बच्चों की सेहत का विशेष रूप से ध्यान रखें।
उपाय- पक्षियों को काले चने खिलाएं।
शुभ रंग- सफेद
शुभ दिशा- पूर्व
शुभ अंक- 4

मकर- इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा समर्थन मिलेगा। जिसके कारण काम में पहले से ज्यादा सुधार आएगा। व्यापार करने वाले लोग कोई नई स्कीम लागू करने के बारे में सोचेंगे। युवा अपने करियर को बेहतर बनाने के लिए किसी अच्छे व्यक्ति के नक्शे कदम पर चलेंगे। परिवार के सामने अपना फैसले रखने से पहले उनकी भावनाओं को ध्यान में रखें। हाथ-पैर दर्द हो सकते हैं।
उपाय-  गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं।
शुभ रंग- पीला
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक- 1

कुंभ- इस वीक कार्यक्षेत्र में सैलरी के अलावा आय के स्रोत बन रहे हैं। कारोबार में अचानक कोई सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। कोई जमीन या वाहन खरीदने की योजना बनाएंगे। युवा भावनाओं में आकर कोई गलत कदम उठाने से बचें। परिवार के साथ किसी बात को लेकर कोई बड़ा विवाद हो सकता है, सोच-समझ कर बोलें। सेहत में बदलाव देखने को मिलेंगे।
उपाय- मां दुर्गा की पूजा करें।
शुभ रंग- लाल
शुभ दिशा- पश्चिम
शुभ अंक- 8

मीन- ये सप्ताह आर्थिक स्थिति के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। नौकरी में पहले से भी ज्यादा अच्छे ऑफर मिल सकते हैं। व्यापार में धन लाभ के विशेष योग बनेंगे। छात्र परीक्षाओं में अच्छे अंक लाने के लिए खूब प्रयास करेंगे। मेहनत रंग लेकर आएगी। जीवनसाथी के साथ हंसी-खुशी अपना समय बिताएंगे। जीवनसाथी का सहयोग एवं साथ खुशी प्रदान करेगा। हाई बीपी वाले मरीज अपने सेहत का बहुत ध्यान रखें।
उपाय- सोमवार का व्रत रखें।
शुभ रंग- हरा
शुभ दिशा-  पूर्व
शुभ अंक-  9

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News