आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 08:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
 
Today's Birthday Prediction: आज आपके जन्मदिन की आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 25 मार्च में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 7 होता है, जिनके स्वामी केतू देव हैं। मूलांक 7 वाले जातक दिखने में बहुत प्रभावशाली होते हैं। ये लोग धार्मिक प्रवृत्ति के होते हैं। आमतौर पर ये लोग बुद्धिमान होते हैं। इनको बातें करना कम पसंद होता है। शारीरिक रूप से ये लोग मजबूत होते हैं। इनको किताबें पढ़ने का शौक होता है। ये लोग स्वतंत्र विचारों के स्वामी होते हैं, इनको अपने जीवन में किसी का हस्तक्षेप पसंद नहीं होता। वैवाहिक जीवन सुखद होता है। संतान के होने के बाद अक्सर देखा गया है कि इनका भाग्योदय होता है।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

इस वर्ष अप्रैल के महीने में धन निवेश करने के लिए बहुत सी योजनायें बनायेंगे परन्तु किसी भी योजना को क्रियान्वित करने में मुश्किलें उठानी पड़ेंगी। मई में किस्मत आपका हर क्षेत्र में साथ देगी। पूरे महीने काम की व्यस्तता रहेगी। जून में आर्थिक मामलों में समझदारी से फैसले लें। संतान की संगति पर नज़र रखने की आवश्यकता है। जुलाई में कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव करने की कोशिश करेंगे। नौकरीपेशा व्यक्तियों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। अगस्त में किसी करीबी रिश्तेदार से मुलाक़ात होगी। कार्यक्षेत्र के अधूरे कामों को निपटाने में सफलता मिलेगी। सितम्बर के महीने में पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। व्यापारियों को आर्थिक लाभ मिलेगा। अक्टूबर में व्यापार में साझेदार के साथ लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे। सरकारी कार्यों से भी लाभ मिलेगा। नवम्बर के महीने में कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। कुछ काम बनते-बनते रूक सकते हैं। दिसम्बर में कार्यक्षेत्र में कोई नयी शुरुआत करने का मौका मिलेगा। गैरकानूनी कामों से दूर रहने की कोशिश करें। अगले वर्ष जनवरी के महीने में आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक मुद्दों को निपटाने में सफलता मिलेगी। फ़रवरी में विद्यार्थियों को पढ़ाई में ध्यान केन्द्रित करने में मुश्किल हो सकती है। माता के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंतित रहेंगे। मार्च के महीने में परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

उपाय- इस वर्ष शुभ फल प्राप्त करने के लिए गणेश जी की आराधना करें और उनको दूर्वा अर्पित करें, काले सफ़ेद तिल जल में प्रवाहित करें, काली गाय को चारा खिलाएं, उड़द की दाल किसी जरुरतमंद को दें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.gurukulastro.com

PunjabKesari Todays Birthday Prediction
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News