See More

आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

2020-05-23T10:54:01.983

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Todays Birthday Prediction: आज आप के जन्मदिन की आप को हार्दिक बधाई। 23 मई के दिन जन्म लेने वाले व्यक्तियों का मूलांक 5 बनता है। जिस के स्वामी बुध देव हैं। प्रायः 5 मूलांक वाले व्यक्ति तीक्ष्ण बुद्धि के स्वामी होते हैं, जो बहुत जल्दी निर्णय लेने में सक्षम होते हैं। ऐसे व्यक्ति बहुत जल्दी और आसानी से किसी से भी दोस्ती कर लेते हैं। मूलांक 5 वाले व्यक्ति किसी भी नए कार्य को करने के लिए उत्साहित रहते हैं। जैसे ही नयी योजना दिमाग में आई उसको पूरा करने के लिए लग जाते हैं। इस वर्ष स्थिति अच्छी रहेगी। हिसाब-किताब पूर्ण वर्ष चलता रहेगा लेकिन बेकार की बातों में समय व्यर्थ न करें, जिसके परिणाम अनुकूल नहीं रहेंगे। 

PunjabKesari Todays Birthday Prediction
इस वर्ष विद्यार्थियो की शिक्षा में रुकावटें आ सकती हैं। संतान पक्ष की तरफ से भी परेशानी हो सकती है। सेहत सामान्य रहेगी मिला-जुला असर रहेगा। पेट खराब हो सकता है, ध्यान रखें। मूत्र विकार संबंधित परेशानी आ सकती है। बिना वजह किसी से भी बहस न करें, नुकसान हो सकता है।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction
किसी भी नए कार्य को करने से पहले भगवान गणेश की पूजा अर्चना करना अच्छा होगा। किसी भी प्रकार की विपदा हो तो उससे निकलने के लिए मां दुर्गा की अराधना और आशीर्वाद लेना चाहिए।

आप के लिए शुभ दिन: रविवार, बुधवार और शुक्रवार है। इन दिनों में किए गए काम आपको सफलता की ओर अग्रसर करेंगे।

आचार्य लोकेश धमीजा
www.goas.org.in

PunjabKesari Todays Birthday Prediction


Niyati Bhandari

Related News