Weekend पर शॉपिंग जा रहे हैं, घर लाएं धन को आकर्षित करने वाला सामान

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2023 - 06:47 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
 
Weekend shopping: अधिकतर कामकाजी लोग विकैंड पर शॉपिंग जाते हैं। घर पर जो भी सामान खत्म होता है, उसे सप्ताह के अंत में खरिदा जाता है। जब से लॉकडाउन हुआ है हर कोई पैसों की तंगी से परेशान है। आप भी जब शॉपिंग पर जाते होंगे बहुत सोच-विचार कर धन खर्च करते होंगे। कुछ सामान ऐसा होता है जो धन को अपनी ओर आकर्षित करता है। वास्तुशास्त्र के अनुसार भी ये सामान घर में रखने से वास्तुदोष का नाश होता है और धन की बरकत होती है।
PunjabKesari PunjabKesari

Vastu Tips for Shop: यदि आपकी आमदनी अच्छी है, घर में धन का अच्छा प्रवाह रहता है किंतु आप कुछ भी संचय नहीं कर पाते तो ऐसी स्थिती में धन की पोटली लिए हुए लॉफिंग बुद्धा को घर में रखें। कुछ दिनों में ही धन संचय होने लगेगा। मेहनत का फल प्राप्त नहीं हो पाता या बना बनाया काम बिगड़ जाता है तो दोनों हाथों में कमण्डल उठाए हुए लाफिंग बुद्धा को घर में लें आएं। इन्हें एकदम मुख्य द्वार के सामने न रखें। दरवाजे से करीब तीस फुट की ऊंचाई पर लगाने का प्रावधान है। यह मूर्ति घर में प्रवेश करने वाली ऊर्जा का अभिनंदन करती है। अगर ठीक सामने संभव न हो तो इसे कुछ किनारे पर भी रखा जा सकता है।

PunjabKesari PunjabKesari

Vastu tip:  सुख-समृद्धि के लिए घर, दुकान अथवा दफ्तर में बांस का पौधा लगाएं।

PunjabKesari PunjabKesari

How does Vastu Shastra influence man: जॉब में तरक्की पाना चाहते हैं, तो यैलो कलर की विंड चाइम को उत्तर-पश्चिम दिशा में लटकाया जा सकता है।  6 रॉड वाली पीले रंग की विंड चाइम को उत्तर-पश्चिम दिशा में लगाया जाए तो यश और पैसा दोनों आपके द्वार पर होंगे। विंड चाइम की ध्वनि से घर में सुख-शांति और समृद्धि आती है।

PunjabKesari PunjabKesari

How to create positivity in home: घर में मोर पंख को रखने से शुभता का संचार होता है तथा सुख-समृद्धि और लक्ष्मी कृपा प्राप्त होती है। घर के वातावरण में मौजूद नकारात्मक शक्तियां नष्ट होती हैं और सकारात्मक शक्तियां सक्रिय होती हैं।

How do you attract wealth: मुख्यद्वार के गेट के हैंडल पर तीन चीनी सिक्कों को लाल रंग के धागे से बांधकर दरवाजे के अंदर की ओर लटकाएं। संपत्ति और सौभाग्य कभी घर से बाहर नहीं जाएंगे।

How to attract wealth in a cash locker: घोड़े की नाल को काले वस्त्र में लपेट कर तिजोरी में रखें। कभी धन की कमी नहीं होगी।

PunjabKesari PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News