Tarot Card Rashifal (19th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 07:00 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा दी गई कोई सलाह बॉस को बहुत पसंद आएगी। परिवार और जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करेंगे। इस राशि के लवमेट के लिए दिन रोमांस से भरा रहने वाला है।

वृष- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग अपने कारोबार में कुछ बदलाव करेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाएंगे। इस राशि के छात्र परीक्षा में अच्छे परिणाम लाने के लिए अधिक मेहनत करेंगे।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। ऑफिस के कुछ विरोधी आपके काम में अड़चन पैदा कर सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। भाई की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

कर्क- कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। प्रॉपर्टी का काम कर रहे लोगों को कोई बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। संतान के भविष्य को लेकर कुछ खास प्लानिंग कर सकते हैं। जो लोग रिलेशन में हैं, वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए मेहनत से भरा रहने वाला है। ससुराल के किसी सदस्य से अपनी पारिवारिक समस्याओं को शेयर करेंगे। लव पार्टनर की तरफ से कोई उपहार मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे।

कन्या- आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। माता जी के साथ किसी काम को पूरा करने के लिए बैंक के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। भाई के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। बहन-भाई के रिश्ते में पहले से ज्यादा मधुरता बनी रहेगी।  

तुला- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। ऑफिस के किसी काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों की मदद लेनी पड़ सकती है। इस राशि के बच्चे दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। माता की सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।  

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। परिवार में मधुरता के साथ विश्वास भी बढ़ेगा। दोस्तों के साथ किसी परिजन के घर जाने का प्लान बनाएंगे। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

धनु- आज का दिन आपके लिए उमंग से भरा रहने वाला है। इस राशि के छात्र किसी काम में आ रही समस्या को दूर करने के लिए अपने सीनियर से बात करेंगे। इस राशि के छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

मकर- व्यापार कर रहे लोग कोई बड़ा निवेश करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। परिवार में विदेशी मेहमानों के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। इस राशि के युवा अपने समय का सही उपयोग करेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

कुंभ- नौकरीपेशा लोगों को अपनी जिम्मेदारियों में ढील देने के कारण कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस राशि के छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हो सकती है। गुरु के मार्गदर्शन से सफलता के नए मार्ग खुलेंगे।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए खुशनुमा रहने वाला है। घर के किसी काम को पूरा करने के लिए माता जी की सहायता करेंगे। परिवार के किसी सदस्य को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News