Tarot Card Rashifal (15th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 07:46 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग लेन-देन के मामले में किसी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें। इस राशि के युवा दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे।

वृष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक डेट पर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। किसी काम को लेकर सहकर्मियों के साथ बहस हो सकती है। माता-पिता को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। कोर्ट-कचहरी के मामले को हल करने के लिए दोस्तों की मदद लेंगे।  

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात होने की संभावना है। संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। जीवनसाथी की अचानक सेहत बिगड़ने से परेशान रहेंगे।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन कारोबार में वृद्धि लेकर आने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। किसी पुराने दोस्त से मिलकर अच्छा लगेगा।

कन्या- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। जो लोग काम के सिलसिले में इधर-उधर घूम रहे थे, उन्हें अच्छी जॉब मिलेगी। युवा अपने करियर को लेकर थोड़ा कंफ्यूज रहेंगे। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्ते को लेकर परिवार से बातचीत करेंगे।

तुला- तुला राशि के जातकों के लोग नए व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए अधिक मेहनत करेंगे। किसी जरूरतमंद की मदद करके मन को बहुत शांति मिलेगी। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। युवा अपने घर के कामों में व्यस्त रहेंगे। गैस की समस्या रहेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे। जॉब संबंधी परेशानी खत्म होने के योग हैं। सेहत ठीक रहेगी।

धनु- व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिलने की संभावना है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। किसी सरकारी काम को हल करने के लिए किसी परिजन की मदद लेनी पड़ सकती है। सिर में भारीपन रहेगा।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ बहस करने से बचना चाहिए। इस राशि के सिंगल लोग अपने क्रश को अपने दिल की बात बताएंगे। ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए धन के लिहाज से कमजोर रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार करने की कोशिश करेंगे। परिवार के किसी सदस्य को नौकरी के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। सेहत उत्तम रहेगी।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है। माता-पिता के सहयोग से कारोबार में वृद्धि होगी। इस राशि के छात्रों का दिन अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ कोई रोमांटिक मूवी देखने का प्लान बनाएंगे। सेहत ठीक रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News