Tarot Card Rashifal (10th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 05:21 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। ऑफिस में किसी सहकर्मी को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। भाइयों के साथ किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर झगड़ा हो सकता है। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

वृष - ऑफिस में कार्यरत लोगों को तरक्की मिलने से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। जीवनसाथी की तरफ से कोई गुड न्यूज मिलने की संभावना है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। संतान को नई नौकरी के प्राप्ति होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

कर्क- आज का दिन आपके लिए समस्याओं से भरा रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को अपने किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मिलने आ सकता है। सिर में भारीपन रहेगा।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है। जो लोग किसी प्रतियोग्ता परीक्षा की तैयारी कर रहे थे, उन्हें कोई बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

कन्या- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव बरा रहने वाला है। परिवार में किसी संपत्ति को लेकर आपसी वाद-विवाद खड़ा हो सकता है। किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। जीवनसाथी की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

तुला- आज ऑफिस में अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। किसी मामले को शांति से सुलझाने की कोशिश करेंगे। परिवार के साथ मूवी देखने जा सकते हैं। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। तली चीजों का सेवन न करें।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। भाई व बहनों के बीच चल रही अनबन को बातचीत के जरिए दूर करने की कोशिश करेंगे। व्यापार कर रहे हैं तो अनजान लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है। सेहत ठीक रहेगी।

धनु- आज कुछ बातों के लेकर जीवनसाथी के साथ बहस हो सकती है। वकालत कर रहे लोगों के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से मनमुटाव होने की संभावना है। बच्चे किसी चीज को खरीदने की जिद करेंगे।  

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। माताजी से कुछ पारिवारिक मुद्दों पर बातचीत कर सकते हैं। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। संतान की संगति पर विशेष ध्यान देना होगा। भाई व बहनों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। जो लोग घर से दूर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं, वो अपने परिवार से मिल सकते हैं। सेहत अच्छी रहेगी।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य को पुरस्कार मिलने की संभावना है। दोस्तों के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News