Tarot Card Rashifal (30th May): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 08:06 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार में कुछ बदलाव करेंगे। इस राशि के छात्रों का दिन बेहतर रहने वाला है।

वृष- कार्यक्षेत्र में किसी काम को पूरा करने के लिए सहकर्मियों की सलाह लेनी पड़ सकती है। दोस्त के साथ मिलकर कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। ससुराल पक्ष से धन मिलने की संभावना है। घर में मेहमानों के आने से खुशनुमा माहौल रहेगा।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों को कोर्ट-कचहरी के मामले में सफलता मिलेगी। इस राशि के युवा घर के कामों में माता जी की सहायता करेंगे। लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए कुछ खास ट्राई करेंगे। बदन दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे।

कर्क- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। किसी को उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। राजनीति से जुड़े लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। सिंगल लोग नए रिश्ते की शुरुआत करेंगे।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको कुछ बदलाव देखने को मिलेगा। कानूनी मामले में किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेनी पड़ सकती है। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी।

कन्या- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। ऑफिस में किसी बात को लेकर अधिकारियों के साथ बहस हो सकती है। किसी दोस्त के साथ झगड़ा होने की संभावना है। बच्चों की गतिविधियों को नजरअंदाज न करें। सेहत का ध्यान रखें।

तुला- आज कार्यक्षेत्र में मेहनत के अनुसार परिणाम न मिलने के कारण परेशान रहेंगे। किसी तीसरे की बातों में आकर जीवनसाथी पर शक कर सकते हैं। संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। माता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

वृश्चिक- व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। नया व्यापार शुरू करने के लिए बैंक से लोन लेना पड़ सकता है। जीवन में चल रही परेशानियों से राहत मिलेगी। इस राशि के युवा किसी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें।

धनु- धनु राशि के लोगों का दिन ताजगी से भरा रहने वाला है। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। इस राशि के छात्रों को उनकी मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा। संतान से किसी विशेष बात पर चर्चा करेंगे। सिर में भारीपन रहेगा।

मकर- नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। घर के लिए साज-सजावट का सामान खरीद सकते हैं। इस राशि के छात्र अपनी परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रहेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। दोस्तों के साथ मिलकर छोटी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। जीवनसाथी और परिवार के साथ टाइम स्पेंड करेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को बेहतर अवसर मिलेंगे।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। बिजनेस पार्टनर से धोखा मिल सकता है। जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News