Tarot Card Rashifal (7th May): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 06:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। परिवार के साथ बैठकर किसी विशेष बात पर चर्चा कर सकते हैं। बिजनेस कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

वृष - सरकारी नौकरी कर रहे लोगों का स्थान परिवर्तन हो सकता है। इस राशि के युवा कोई भी फैसला बहुत ही सोच-समझ कर लें। सिंगल लोगों को विवाह के लिए उचित रिश्ते आएंगे। ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। सेहत उत्तम रहेगी।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। परिवार में आपके काम की तारीफ होगी। इस राशि के छात्र परीक्षा की तैयारी में बिजी रहेंगे। साथी के साथ बैठकर अपनी भावनाओं का शेयर करेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में बहुत ही सुखद समय व्यतीत करेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे। इस राशि के बच्चे दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। बदन दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहने वाला है। विदेश मेंरह रहे परिजनों से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। इस राशि के युवा किसी की मदद से अपना काम पूरा करने की कोशिश करेंगे। बहन की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को किसी दोस्त की मदद से अच्छी जॉब मिलेगी। किसी प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम आपके पक्ष में रहेगा। लव लाइफ में प्यार के रंग भरने के लिए कुछ नयापन लेकर आएंगे।  

तुला- आज का दिन तुला राशि के लोगों के लिए सुनहरा रहने वाला है। किसी काम को पूरा करने के लिए भाई-बहन का आपको पूरा साथ मिलेगा। किसी कानूनी मामले को सुलझाने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेंगे। नींद संबंधी दिक्कत हो सकती है।

वृश्चिक- बिजनेस कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए कुछ बदलाव कर सकते हैं। व्यापार में कर्मचारियों के साथ बढ़िया तालमेल बनाए रखें। किसी दोस्त की शादी में शामिल हो सकते हैं।  मन को शांत रखने के लिए परिवार के साथ मंदिर जाएंगे।

धनु- ऑफिस में कुछ विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे। किसी बात को लेकर अधिकारियों के साथ बहस होने की संभावना है। जीवनसाथी को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों को किसी अच्छे काम के लिए सम्मानित किया जाएगा।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। माता जी के साथ बैठकर अपने मन की बात शेयर कर सकते हैं। छात्रों का दिन बेहतर रहने वाला है। सेहत अच्छी रहेगी।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। घर के किसी काम को पूरा करने में बहन की सहायता करेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। बिजनेस कर रहे लोगों को किसी काम से शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। सेहत को लेकर सतर्क रहें।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News