Tarot Card Rashifal (1st March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 07:01 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए ताजगी से भरा रहने वाला है। इस राशि के छात्रों को किसी प्रोजेक्ट में सफलता हासिल हो सकती है। ऑनलाइन व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी।

वृषभ - आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। धन प्राप्ति के मार्ग में यदि कुछ समस्याएं आ रही थी, तो वह दूर होंगी। ऑफिस में आपके अच्छे और मेहनती कामों की वजह से तारीफ होगी। इस राशि के छात्र अपनी पढ़ाई में व्यस्त रहेंगे।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। परिवार के साथ हंसी-खुशी समय व्यतीत करेंगे। लव लाइफ में प्यार के फूल खिलते हुए नजर आएंगे। सेहत ठीक रहेगी।

सिंह- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। दोस्तों के साथ बाहर पार्टी करने का प्लान बनाएंगे। बिजनेस में आपको मेहनत के अच्छे नतीजे हासिल होंगे। संतान के भविष्य को लेकर कई अहम फैसला लेंगे। माता की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

कर्क- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। बैंकिंग क्षेत्रों में काम कर रहे लोग बचत की योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे। दांपत्य जीवन में चल रही परेशानी आज समाप्त हो सकती है। सिर में भारीपन रहेगा।

कन्या- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाइयों के साथ बहस हो सकती है। जीवनसाथी को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। ऑफिस के काम को लेकर परेशान रहेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

तुला- आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन से जुड़ी खबरें मिल सकती है। इस राशि के सिंगल लोग किसी के प्यार में कैद रहेंगे। जीवनसाथी के साथ तालमेल बेहतर बनेगा। सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।

धनु- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग एक-दूसरे की भावनाओं को समझने की कोशिश करेंगे। इस राशि के छात्रों का दिन उत्तम रहने वाला है। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

मकर- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। आपके जूनियर आपकी कार्यकुशलता से कुछ नया सीखेंगे। आपका कोई पुराना मित्र आपसे मिलने आ सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ प्रेम भाव बढ़ेगा। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

कुंभ- व्यापार कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। परिवार के किसी सदस्य की तरफ से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है।  किसी भी अनजान व्यक्ति से अपने मन की बात शेयर न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है।

मीन- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। ऑफिस में किसी काम को लेकर अधिकारियों से बहस हो सकती है। बिजनेस संबंधी किसी काम में निवेश करने से परहेज करें। युवा वर्ग दोस्तों के साथ घूमने-फिरने में समय व्यतीत करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News