Tarot Card Rashifal (31st March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 07:47 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन बेहद ही खास रहने वाला है। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनको प्रमोशन मिलने के चांस है। कुछ लोगों के सरकारी नौकरी के भी योग बन रहे हैं। छात्र पढ़ाई के साथ-साथ कुछ नया काम करने के बारे में सोचेंगे। सेहत भी सही रहेगी।

वृष- आज ज्यादा से ज्यादा समय कार्यक्षेत्र के काम को पूरा करने में व्यतीत करेंगे। परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। सेहत में उतार-चढ़ाव संभव है। जो युवा नौकरी ढूंढ रहे हैं उनके लिए दिन बेहद ही खास रहने वाला है।

मिथुन- आज व्यापार के हर काम को बहुत ही ध्यान ही करें नहीं तो परेशानी उत्पन्न हो सकती है। नौकरीपेशा लोग काम से जुड़ा फैसला जल्दबाजी में न लें। जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ती हुई नजर आएंगी। इसी के साथ अपने खर्चों को भी नियंत्रण में रखें।

कर्क- आज बेवजह का उधार लेने और देने से बचें। ऑफिस के काम को लेकर मन में किसी बात की चिंता चलती रहेगी। कारोबार में धन लाभ होने के भी योग हैं। राजनीति से जुड़े लोगों को कुछ बुरी खबर सुनने को मिल सकती है।

सिंह- आज ऑफिस में कोई पुरानी बात फिर से सबके सामने आ सकती है। अगर अपना कारोबार खोलने का प्लान कर रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएं। धन संबंधी फैसला सोच-समझ कर करें। युवा वर्ग अपने हर काम को बहुत ही बारीकी से करें।

कन्या- आज का दिन बेहद ही शानदार रहने वाला है। कार्यस्थल पर भी समय बहुत शानदार रहेगा। कारोबार का काम किसी और न सौंपे। छात्र अपने परीक्षा के नतीजे पाकर बहुत ही खुश होंगे। सिंगल के जीवन में किसी खास की एंट्री हो सकती है।

तुला- आज परिवार की तरफ से भरपूर प्यार और सहयोग मिलेगा। आपकी कोई इच्छा पूरी होती हुई नजर आएगी। अपने घर की निजी बात किसी के साथ शेयर करने से बचें। बढ़ती ठंड की वजह से हाथ-पैर में दर्द संभव है। पार्टनर के साथ निजी संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी।

वृश्चिक- आज नौकरीपेशा लोग अपने हर काम को बहुत ही सावधानी से करें। किसी दूर की रिश्तेदार की तरफ से बढ़िया खबर सुनने को मिल सकती है। किसी नए व्यापार में निवेश करने का प्लान बनाएंगे। मित्रों से मुलाक़ात काफी सुखद रहेगी।

धनु- आज धन की स्थिति में सुधार होता हुआ नजर आएगा। व्यापार में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा। बेवजह किसी से लड़ाई-झगड़ा करने से बचें। परिवार के लिए समय अवश्य निकालें।  सेहत को लेकर बिलकुल भी लापरवाही न करें। पेट दर्द होने की सम्भावना है।

मकर- आज का दिन थोड़ा थकान से भरा हुआ महसूस करेंगे। कारोबार में आय तो होगी लेकिन खर्चें भी बने रहेंगे। बेवजह का क्रोध करने से बचें नहीं तो काम खराब हो सकता है। साथी के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा। सेहत के प्रति लापरवाही भारी पड़ सकती है।

कुम्भ- आज अचानक से खर्चें बढ़ने की सम्भावना है। कोर्ट से जुड़ा कोई फैसला आपके पक्ष में होगा। ससुराल पक्ष की तरफ से कोई खुशखबरी मिलने की सम्भावना है। आर्थिक लाभ की ऊर्जा बनी हुई है। इच्छाओं की पूर्ति के लिए आज का दिन बहुत बेहतर है।

मीन- आज व्यापार में छोटे-छोटे काम को नजरअंदाज न करें। नौकरीपेशा लोगों का ऑफिस में मान-सम्मान बढ़ता हुआ नजर आएगा।  युवा वर्ग अपनी वाणी का सोच-समझकर प्रयोग करें। छात्र अपनी पढ़ाई से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी जुटाने में सफल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News