Tarot Card Rashifal (10th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 06:53 AM (IST)

  शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके पक्ष में रहेगा। नया काम शुरू करने के लिए परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा। कोई काम निकलवाने के लिए न चाहते हुए भी किसी की जी हजूरी करनी पड़ सकती है। युवा कुछ क्रिएटिव करने का प्रयास करेंगे।

वृषभ- आज आर्थिक स्थिति को सही करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे। अपनी पर्सनल बात किसी के साथ शेयर करने से बचें। पार्टनर की भावनाओं की कद्र करें। युवा किसी भी तरह के वाद-विवाद से दूरी बना कर रखें।

मिथुन- आज व्यापार में कोई खुशखबरी मिलने से खुशी से फूले नहीं समाएंगे। छात्र पढ़ाई में ध्यान लगाने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र में अचानक से पासा पलटता हुआ दिखाई देगा। परिवार के साथ कुछ मनोरंजन भरा समय बिताने का मौका मिलेगा।

कर्क- आज का दिन बेहतर तरीके से बीतेगा लेकिन कार्यक्षेत्र में छोटी-मोटी समस्या से जूझना पड़ सकता है। व्यापार में आपके काम की प्रशंसा होगी। ज्यादा भागदौड़ करने की वजह से थक कर चूर हो जाएंगे। युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

सिंह- आज उलझे हुए काम को सुलझाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। नौकरी कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। परिवार में सुख-शांति बनाए रखने का प्रयास सफल होगा। सेहत के साथ खिलवाड़ भारी पड़ सकता है।

कन्या- आज चारों तरफ आपके ही काम के चर्चे होंगे। व्यापार की मेहनत की कमाई को किसी शुभ काम में लगाने का प्रयास करेंगे। युवा अपनी जीवनशैली को अनुशासित बनाने का प्रयास करेंगे। विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज काम को समय से पूरा कर के मानसिक सुकून मिलेगा। हर परिस्थिति में एडजस्ट होने की कोशिश करेंगे। कारोबार में काम को पूरा करने के लिए कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। सेहत में बदलाव के लिए खान-पान पर विशेष ध्यान दें।

वृश्चिक- आज दिखावे व प्रलोभन में आकर नुकसान कर बैठेंगे। कार्यक्षेत्र में सही तरीके से नीति नियमों का पालन करेंगे। किसी भी तरह का निवेश करने में तेजी न दिखाएं। युवा वर्ग दूसरों के काम में टांग न अड़ाकर अपने काम पर ध्यान दें।

धनु- आज पुरानी गलतियों से शिक्षा लेकर वर्तमान के काम को सुधारने का प्रयास करेंगे। व्यापार में सहयोग की भावना ही शुभ फल दिलाने में मदद करेगी। युवा बड़ों की आज्ञा को नजरअंदाज न करें। सेहत में सकारात्मक सुधार देखने को मिलेगा।

मकर- आज बड़ी सहजता के साथ कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के सामने अपनी मन की बात को रखेंगे। व्यापार में इच्छित परिणाम पाकर खुशी मिलेगी। भावुकता में आकर कोई गलत फैसला लेने से बचें। जमीन-जायदाद से जुड़ा मामला हल हो जाएगा।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में कुछ लोग आपके जख्म पर नमक छिड़कने की कोशिश करेंगे। अति उत्साह में किया गया काम मुश्किल में डाल सकता है। युवा करियर में तरक्की के रास्ते पर चलते हुए दिखाई देंगे। सेहत के प्रति संवेदनशील रहें।

मीन- आज कुछ भी करने से पहले आंख और कान खोलकर रखें नहीं तो काम खराब हो सकता है। व्यापार को आगे ले जाने के लिए भरपूर कोशिश करेंगे। संतान के भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। घर में मांगलिक कार्यक्रम के होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। 

PunjabKesari kundli 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News