Tarot Card Rashifal (28th may): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 07:27 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में नि:स्वार्थ की गई किसी की मदद मन को बहुत सुकून देगी। बिजनेस में ज्यादा काम रहेगा पर प्रसन्नता भी बनी रहेगी। छात्र को पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद की तरफ भी ध्यान देना चाहिए। जीवनसाथी का सहयोग मिलने से मन खुश रहेगा।

वृष- आज किसी व्यक्ति से अचानक मुलाकात सुखद समाचार देगी। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ मिलकर काम को समय पर पूरा कर लेंगे। युवा नौकरी प्राप्त करने में सफल रहेंगे। घर के बुजुर्गों के साथ टाइम स्पेंड करके अच्छा लगेगा।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। व्यापारी वर्ग के लोगों की व्यापार की गति ठीक रहेगी। छात्रों को आज कोई नई चीज सीखने का मौका मिलेगा। सोशल मीडीया पर आपके दोस्तों की लिस्ट बढ़ेगी।

कर्क- आज कारोबार से संबंधित सारे मामले सुलझेंगे। सरकारी नौकरी वाले अपने अधिकारियों से परेशान रहेंगे। मित्रों के मेल-मिलाप से युवाओं की सारी परेशानी छूमंतर हो जाएगी। हाथ में दर्द होने की संभावना है।

सिंह- आज व्यापार के सिलसिले में कोई अच्छी खबर मिल सकती है। ऑफिस में ज्यादा कामकाज होने के कारण घर पहुंचने में थोड़ा समय लग जाएगा। युवाओं को नौकरी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ेगा। सेहत की चिंता बढ़ती हुई नजर आएगी।

कन्या- आज एकांत में बैठकर कार्यक्षेत्र में की गई गलतियों को सुधारने का प्रयास करेंगे। बिजनेस में कान का बोझ अधिक बढ़ता हुआ नजर आएगा। संतान के भविष्य को लेकर मन में चिंता बनी रहेगी। परिवार के साथ सुखद पलों का आनंद लेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज ऑफिस की पुरानी बातों को भूलाकर आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। कोर्ट-कचहरी संबंधित सारे मामले हल हो जाएंगे। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। परिवार के साथ बैठकर अपने मन की बात रखने का प्रयास करें।

वृश्चिक- आज वृश्चिक राशि वालों को अचानक से धन में लाभ होगा। सामाजिक कामकाज में मन लगा रहेगा। ऑफिस के काम को समय पर पूरा करने में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ पिकनिक पर जाने का प्लेन बन सकता है।

धनु- आज अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखने के लिए कुछ नया करेंगे। व्यापार में बजट की वजह से कुछ परेशानी आ सकती है। कार्यक्षेत्र में बॉस के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा होने की संभावना है।  

मकर- फाइनेंशियल प्लानिंग से जुड़ा कोई लक्ष्य पूरा करने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में सब आप के काम की बहुत तारीफ कर सकते हैं। छात्र परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए बहुत मेहनत करेंगे। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

कुंभ- कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने के चांस हैं। व्यापारियों को अचानक से कोई बुरी खबर मिलने की संभावना है। युवा अपनी जिम्मेदारियों से भागने की कोशिश करेंगे। ज्यादा काम का असर सेहत पर पड़ सकता है।

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए अनूकुल रहने वाला है। भूमि या वाहन खरीदने से पहले कागजी दस्तावेजों की अच्छे से जांच कर लें। व्यापार में किसी भी काम को बड़े ही ध्यान से करें। छात्र अपनी पढ़ाई से अधिक बेकार की चीजों पर ध्यान देंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News