Tarot Card Rashifal (24th march): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 07:53 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज बिजनेस के किसी काम में बाहर वाले को दखलंदाजी न करने दें। कार्यक्षेत्र में नकारात्मक लोगों से दूरी बनाए रखें वरना काम पर असर पड़ सकता है। युवा वर्ग करियर संबंधी निर्णय सोच-समझकर लें। घर के बुजुर्गों की सेहत का खास ध्यान रखें।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में काम न पूरा होने की वजह से अधिकारियों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। बिजनेस में की हुई गलतियों को सुधारने का प्रयास करें। पति-पत्नी के बीच भावनात्मक नजदीकियां रहेंगी। युवाओं का मन किसी बात को लेकर चिंतित रहेगा।

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में अपना काम कल पर न छोड़ें। व्यापार में जल्द ही फायदा मिलने की संभावना है। युवा अपने करियर को लेकर थोड़ा लापरवाह हो सकते हैं। घर के किसी सदस्य का गलत रवैया आपके लिए परेशानी का कारण बनेगा।

कर्क- आज ऑफिस में काम का भार अधिक बढ़ता हुआ दिखाई देगा। कार्यक्षेत्र में अनजान लोगों पर भरोसा करने से बचें। छात्र अध्यापकों की किसी भी बात को नजरअंदाज न करें। परिवार वालों के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में किसी भी उपलब्धि को हाथ से जाने न दें। व्यापार के किसी काम में देरी हो सकती है। छात्र अपनी पढ़ाई के प्रति थोड़ा सा लापरवाह रहेंगे। रिश्तेदारों के साथ चल रहा मनमुटाव भी खत्म होता हुआ दिखाई देगा।

कन्या- आज प्रॉपर्टी के सेल-परचेज से जुड़े कामों में फायदा मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में दूसरों के काम में ध्यान देने की बजाय अपने काम पर ध्यान दें। छात्र परीक्षाओं के बाद घूमने का प्लान बनाएंगे। जंक फूड से थोड़ा परहेज करें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज सारा दिन ऊर्जावान रहेंगे। कार्यक्षेत्र में हर मुश्किल कार्य को करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। बदलते मौसम के कारण घर के बच्चों की सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन रहेगा, जिससे उच्च अधिकारी से सराहना पाने में सफल रहेंगे। व्यापार में आय के बहुत से साधन बनेंगे। युवा कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें नहीं तो पुरानी मेहनत पर पानी फिर सकता है। पैरों में दर्द रहेगा।

धनु- आज का दिन बहुत खुशनुमा बीतेगा। व्यापार में कोई भी काम करने से पहले उसके परिणाम जान लें। युवा वर्ग को नई जगह में एडजस्ट होने में थोड़ी सी प्रॉब्लम हो सकती है। परिवार में किसी नए व्यक्ति के आगमन से खुशी वाला माहौल बना रहेगा। असंतुलित खान-पान से बचें।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर माहौल थोड़ा सा गरम हो सकता है। दोस्तों की मदद से व्यापार में लाभ मिलेगा। विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छे अंक पाकर बहुत ही प्रसन्न रहेंगे। परिवार में खर्चा करते समय बजट का ध्यान जरूर रखें।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में अपने काम की गोपनीयता बनाएं रखना ही बेहतर होगा। बिजनेस के लेन-देन के मामले में बहुत ही सावधानी बरतने की जरूरत है। छात्रों का रुझान संगीत की तरफ बढ़ता हुआ दिखाई देगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन थोड़ा खराब रहेगा।

मीन- आज प्राइवेट नौकरी कर रहे लोग अपने काम से खुश रहेंगे। सांझेदारी वाले बिजनेस में बहुत ही संभल कर काम करने की जरूरत है। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा। पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News