Tarot Card Rashifal (20th March):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 08:02 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अपने रोजाना के कामों को पूरा करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। कार्यक्षेत्र में भावुकता में आकर कोई भी निर्णय न लें अन्यथा भविष्य में पछताना पड़ेगा। युवा वर्ग नए काम को शुरु करने से पहले उसके अच्छे और बुरे दोनों पक्षों पर विचार अवश्य कर लें।

वृष- व्यापार से आज अधिक लाभ की आशा न रखें, मन दुखी हो सकता है। काम से जुड़ी आपकी सभी यात्राएं सफल रहेंगी। संतान की हर एक गतिविधि पर नजर जरूर रखें। अविवाहित व्यक्तियों के लिए आज विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। सेहत सही रहेगी।

मिथुन- आज नई नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। व्यापार में फायदा मिलने की सम्भावना है। संतान के द्वारा की गई जिद नुकसान का कारण बनेगी। ससुराल पक्ष से कोई सुखद समाचार मिलने की सम्भावना है।

कर्क- आज धर्मिक और आधात्मिक कार्यों की तरफ रुझान बढ़ेगा। प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई रुकी हुई डील पूरी हो सकती है। युवा वर्ग कोई नया काम करने का प्रयास करेंगे। परिवार के किसी सदस्य की सेहत में कुछ गिरावट आने से चिंता वाला माहौल रहेगा।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके प्रतिकूल बन सकती हैं। बिजनेस में अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरुरत है। पड़ोसी के साथ किसी छोटी सी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। सेहत में थोड़ी गिरावट देखने को मिलेगी।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में सकारात्मक विचारों वाले व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। व्यापार कर रहे लोगों का भाग्य साथ देगा। युवा वर्ग अपनी पहली सैलरी पाकर बहुत खुश होंगे। मौसम का असर सेहत पर देखने को मिल सकता है, ध्यान रखें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज ऑफिस में अधिकारियों के साथ रहकर कुछ नया सीखने का प्रयास करेंगे। बिजनेस में कोई व्यक्ति आपकी छवि खराब करने के बारे में सोच सकता है। घर की साज-सज्जा पर पैसा व्यय करेंगे। जीवनसाथी के साथ सुखी समय व्यतीत करेंगे।

वृश्चिक- आज नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को अच्छा प्रस्ताव आएगा। मार्केट में लगाया धन बड़ा लाभ देगा। युवाओं को कुछ नया सीखने को मिल सकता है। परिवार के साथ सुखद पल व्यतीत करेंगे। बाहर के खाने से परहेज रखें।

धनु- आज भाग्य आपका साथ देगा। हर काम में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों की इनकम में बढ़ोतरी होने के आसार हैं। युवा अकेलापन महसूस करेंगे, परिवार की मदद मिलेगी। वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। कुंवारों के रिश्ते की बात चलेगी।

मकर- आज व्यवहार में विनम्रता बनाए रखें, तभी कार्यक्षेत्र में काम को पूरा कर पाएंगे। कारोबार में लापरवाही बिल्कुल न बरतें। छात्रों का रुझान संगीत की तरफ बढ़ता हुआ दिखाई देगा। ज्यादा सोच-विचार करने के कारण मानसिक थकान हो सकती है।

कुम्भ- आज भूमी-वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं। व्यापार में कोई बड़ा खर्चा आने की संभावना है। नौकरीपेशा लोगों का काम में मन नहीं लगेगा। युवा वर्ग अपने करियर को लेकर सजग रहेंगे। परिवार में किसी रिश्तेदार के आने से चहल-पहल रहेगी।

मीन- आज जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उनसे सहकर्मचारी प्रभावित होंगे। धन को सुरक्षित रखें, चादर देखकर पैर पसारें। युवा किसी भी काम की शुरुआत से पहले परिवार का आशीर्वाद अवश्य लें। सेहत खराब रहेगी, डॉक्टर से परामर्श अवश्य लें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News