Tarot Card Rashifal (18th march): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 08:17 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक काम करने का मौका मिलेगा। व्यापार में योजना पर काम करने के लिए अनुकूल समय है। युवाओं का मन किसी बात से चिड़चिड़ा रह सकता है। बेवजह के तनाव की वजह से घर का माहौल थोड़ा उथल-पुथल रहेगा।

वृष- आज ऑफिस के काम के साथ-साथ परिवार के लिए भी समय जरूर निकालें। बिजनेस के हर काम को बहुत ही धैर्य से करें। छात्र अपनी परीक्षा की तैयारी में लगे रहेंगे। जीवनसाथी के साथ फ्री होकर टाइम स्पेंड करेंगे। किसी प्रकार का इंफेक्शन होने की सम्भावना है।

मिथुन- आज बिजनेस में चल रही योजना का बदलाव करने के बारे में सोचेंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ लोग आपके फैसले का विरोध करेंगे। युवाओं के ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा। जीवनसाथी के साथ उनके काम में हाथ बटाएंगे। स्वास्थ्य सही रहेगा।

कर्क- आज पारिवारिक संपत्ति को लेकर जो काम रुका हुआ था वो पूरा हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, प्रमोशन मिलने के चांस हैं। छात्र अपने काम को करने के लिए किसी और पर निर्भर न रहें। परिवार वालों के साथ पिकनिक पर जाएंगे।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा लिए गए फैसले की काफी वाहवाही होगी। व्यापार में किसी भी काम को पूरा करने के लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। घर के सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा। अविवाहित लोगों को उचित रिश्ते मिल सकते हैं।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में शांत माहौल की वजह से मन खुश रहेगा। बिजनेस की किसी भी योजना को गुप्त रखें अन्यथा लीक होने की सम्भावना है। युवाओं का दिन दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बीतेगा। परिवार में सकारात्मक और खुशी वाला वातावरण बना रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज व्यापार के सिलसिले से कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में टास्क को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता है। हो सके तो उधार लेने से बचें। युवा वर्ग दूसरों के काम में दखलंदाजी न करें। नींद न पूरी होने के कारण सिर में दर्द रहेगा।

वृश्चिक- आज बिजनेस में लाभकारी संपर्क बनाने के मौके मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में ज्यादा काम करना पड़ सकता है। युवा अपनी जिम्मेदारियों से भागने का प्रयास करेंगे। दांपत्य संबंधों में आपसी सामंजस्य बनाए रखें। ज्यादा भीड़-भाड़ वाली जगह में जाने से बचें।

धनु- आज ऑफिस में नकारात्मक लोगों से जितना दूर रहेंगे उतना ही अच्छा होगा। बिजनेस में नई योजना को लागू करने के लिए विचार-विमर्श जरूर करें। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई में आ रही किसी परेशानी से राहत मिलेगी। परिवार में शांति भरा वातावरण रहेगा।

मकर- आज बिजनेस में समस्याओं को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाएं। नौकरीपेशा लोगों के काम पूरा करने के लिए ओवर टाइम लगाना पड़ सकता है। छात्र अपने गुस्से पर नियंत्रण बनाए रखें। वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानी देखने को मिलेगी। मौसमी बीमारियों से बच कर रहें।

कुम्भ- आज व्यापार में किसी तरह की गलतफहमी नुकसान का कारण बन सकती है। कार्यक्षेत्र में आलस काम पर हावी पड़ेगा। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर सजग रहें। अचानक किसी के घर में आने से खुशी भरा माहौल रहेगा। पैर दर्द की समस्या मुश्किल पैदा करेगी।

मीन- आज नौकरीपेशा लोगों को आगे बढ़ने के लिए बहुत से नए मौके मिलेंगे। बिजनेस में उतार-चढ़ाव भरी स्थिति बनी रहेगी। परिवार के सामने किसी भी बात को सोच-समझ कर बोलें। घर में फंक्शन वाला वातावरण बना रहेगा। सेहत में बदलाव देखने को मिलेगा।

PunjabKesari punjab kesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News