arot Card Rashifal (28th April 2021):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 28, 2021 - 09:00 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन भावनाओं में बहने से नुकसान हो सकता है। बातचीत में सावधानी बरतें। छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा। सुख-सुविधा के साधनों पर धन व्यय होगा।  
उपाय- रस वाले फल जमीन में दबाएं। 

वृषभ- आज का दिन कुछ अच्छे लोगों से सहायता मिलेगी। अपने पार्टनर की मन स्थिति समझने की कोशिश करें। अपने व्यापार में उनकी सलाह अवश्य लें। परिवार में किसी नए व्यक्ति के आगमन के संकेत हैं।
उपाय- कुत्तों को बिस्किट डालें।

मिथुन- आज का दिन व्यापार में अपनी सक्रिय भूमिका निभाएं। किसी पर अधिक विश्वास न करें, विश्वासघात हो सकता है। पुराने मित्रों के साथ कहीं पार्टी का मूड बन सकता है। 
उपाय- मीठा जाल बरगद के पेड़ को चढ़ाएं।

कर्क- आज का दिन भाई-बहनों का विशेष सहयोग मिलेगा। काम में व्यस्तता बढ़ सकती है। किसी सिद्ध महापुरुष का घर में आगमन भी हो सकता है। नई जिम्मेदारी लेने में संकोच न करें।
उपाय- दीप दान करें।

सिंह- आज का दिन चिकित्सा से जुड़े लोगों के लिए लाभप्रद रहेगा। अपने से किसी बड़े की सहायता लें। प्रेम संबंधों में सुधार आने की संभावना है। आपके कुछ खास काम जल्दी बन जाएंगे।
उपाय- गुलाबी रुमाल अपने पास रखें।

कन्या- आज का दिन नए संबंध बनाने में सतर्कता रखें। परिजनों की सलाह से धन निवेश करें। अपने आप को थोड़ा इमोशनल महसूस कर सकते हैं। माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। 
उपाय- अपनी बहन को कोई उपहार दें। 

तुला- आज का दिन धन बढ़ने की संभावना है। आर्थिक परेशानियां दूर होंगी। मनमुताबिक विवाह का प्रस्ताव मिलेगा। प्रेम के विषय में भावुक होकर निर्णय न लें।
उपाय- चांदी के बर्तनों में खाना खाएं।

वृश्चिक- करियर में कुछ कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है। किसी अनुभवी व्यक्ति की सहायता से स्थिति कंट्रोल में आएंगी। धन अर्जन के एक से अधिक साधन बनेंगे। पारिवारिक जीवन आरामदायक रहेगा।
उपाय- गधों को ब्रेड डालें। 

धनु- आज का दिन संतान संबंधी कोई शुभ समाचार मिलेगा। अपनी संतान के अच्छे मित्रों से बड़ा लाभ होगा। माता के साथ संबंध थोड़े संवेदनशील रहेंगे। आर्थिक मदद मिलने की भी संभावना है।
उपाय- गणेश जी को सफेद वस्त्र चढ़ाएं।

मकर- आज के दिन लंबे समय से चल रही अनबन खत्म होगी। स्वयं को किसी भी विवाद से दूर रखें। अपने व्यापार में सुव्यवस्था बनाए रखें। घर में काम कर रहे नौकरों के प्रति विशेष ध्यान रखें।
उपाय- नीम की जड़ में चांदी का चौकोर टुकड़ा डालें।

कुंभ- आज का दिन कोई भी काम रुकेगा नहीं। निश्चित होकर कामों को पूरा करें। धन आने के साधन बढ़ेंगे लेकिन जरूरत से अधिक खर्च नुकसान देगा। परिवार में किसी बड़े के साथ विवाद हो सकता है।
उपाय- ड्राइंग रूम में गुलाबी रंग के फूल लगाएं।

मीन- आज का दिन परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। जीवन के प्रति उत्साह बना रहेगा। किसी रिश्तेदार से भेंट भी हो सकती है। जरूरत से ज्यादा एकाग्रता आपको बोरिंग बना सकती है।
उपाय- दुर्गा चालीसा का पाठ करें।

नीलम
neelamkataria0012@gmail.com


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News