Surya Transit: 13 फरवरी को सूर्य करेंगे कुंभ राशि में गोचर, अब सूर्य लिखेंगे इन 4 राशियों की किस्मत

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2024 - 08:04 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Surya Transit: आज बात करेंगे सूर्य के गोचर की। सूर्य का गोचर ज्योतिष शास्त्र में काफी अहमियत रखता है। सूर्य किसी भी कुंडली में लग्न के कारक होते हैं। सूर्य से ही हेल्थ और करियर का विचार किया जाता है। अगर आपकी कुंडली में सूर्य बढ़िया है तो आपका जीवन बेहद ही खुशहाल बन जाता है। जब सूर्य का गोचर बढ़िया हो जाए तो जीवन में बहुत तरक्की देखने को मिलती है। तो चलिए अब जानते हैं 13 फरवरी को सूर्य का कुम्भ राशि में गोचर किन राशियों के लिए फायदा लेकर आएगा। 

मेष राशि के जातकों के लिए ये गोचर काफी बढ़िया है। यहां पर सूर्य ग्यारहवें भाव में गोचर करेंगे। सूर्य मेष राशि के जातकों के लिए पंचम भाव के स्वामी होते हैं। सूर्य पंचम के शुभ फल निश्चित तौर पर करेंगे। पंचम भाव के संतान, धन लाभ का विचार किया जाता है। सूर्य के इन गोचर के दौरान आपको बहुत फायदा देखने को मिलेगा। 

वृष राशि के जातकों के लिए ये गोचर दशम भाव में होगा। दशम भाव सूर्य की कुंडली में ऐसा भाव है जहां पर सूर्य आकर दिग्बली हो जाते हैं। तमाम तरह का सुख आपको इस सूर्य के गोचर से मिलेगा। प्रॉपर्टी या कोई नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना सकते हैं। 

कन्या राशि के जातकों के लिए भी ये गोचर काफी शुभ होने जा रहा है। कन्या राशि के जातकों के लिए सूर्य की सिंह राशि बारहवें भाव में आती है। कन्या राशि के जातक इस दौरान आप हेल्थी फील कर सकते हैं। अगर विदेश जाने का प्लान बना रहे हैं तो वहां पर भी आपको सफलता मिलने के चांस हैं। 

धनु राशि के जातकों के लिए ये गोचर काफी शुभ परिणाम लेकर आया है। धनु राशि के जातकों के लिए ये गोचर होगा तीसरे भाव में। ये अपने ही भाग्य को देखेंगे। निश्चित तौर पर आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। करियर के कारक सूर्य हैं। इस वजह से आपको करियर में भी कोई परेशानी नहीं आएगी। 

यदि आपकी कुंडली में सूर्य कमजोर है तो इस मंत्र का जाप करें: 

ॐ भास्कराय नमः 

सूर्य नमस्कार जरूर करें। 

रविवार के दिन गेहूं का दान करें। 

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News