चारों ओर होगा पैसा ही पैसा बस इस जन्माष्टमी ये करना न भूलें

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 05:34 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(Video)
24 अगस्त को श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया जाएगा। हिंदू धर्म का ये त्यौहार सभी प्रमुख पर्वों मे से एक माना जाता है। जिसे दुनिया की हर जगह अलग–अलग तरह से मनाया जाता है। हर किसी को इस पर्व का इंतज़ार रहता है। हर किसी में इस त्यौहार का उत्साह देखने को मिलता है। मगर इसी उत्साह के चलते हम इनको प्रसन्न करना तो भूल ही जाते हैं। हम में से बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो केवल इनके भजन-कीर्तन को ही इनकी आराधना समझ लेते हैं। मगर आपको बता दें ऐसा नहीं है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन्हें खुश करने के लिए इन सबके साथ इनकी पूजा करना भी बहुत आवश्यक होता है। मगर कई लोग किसी न किसी कारण वश इनकी पूजा करने में सफल नहीं होते। तो आपको बता दें ऐसे में इनके कुछ खास मंत्रों का जाप कर सकते हैं।

PunjabKesari, Kundli Tv, Sri Krishna Mantra
बता दें ये मंत्र कोई आम मंत्र नही माने जाते बल्कि कहा जाता है कि इन मंत्रों में इतनी ताकत है ये जातक की किसी भी तरह की विश को कुछ ही समय में पूरा करने की पावर रखते हैं। तो क्या आप जानना चाहते हैं इन मंत्रों के बारे में। तो देर किस बात की है इस जन्माष्टमी पर निम्न दिए गए मंत्रों का जाप करना बिल्कुल न भूलें-

PunjabKesari, Kundli Tv, Sri Krishna Mantra
“ऐं क्लीं कृष्णाय ह्रीं गोविंदाय श्रीं गोपीजनवल्लभाय स्वाहा ह्र्सो”
चाहे ये मंत्र उच्चारण करने के लिए थोड़ा कठिन है लेकिन कहा जाता है इसका प्रभाव उतना ही तेज़ है। इस मंत्र के जाप से वाणी का वरदान प्राप्त होता है।
बता दें यहां वाणी से अर्थ उनके लिए नहीं है जो अपनी आवाज़ खो चुके हों। यह मंत्र ऐसी शक्ति प्रदान करता है जिससे आपकी वाणी की क्षमता मज़बूत होती है और जो भी बोलते हैं वह सही सिद्ध होता है।

“ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीकृष्णाय गोविंदाय गोपीजन वल्लभाय श्रीं श्रीं श्री”
23 अक्षरों वाला यह श्रीकृष्ण मंत्र जो जीवन में किसी भी प्रकार की बाधा को दूर करने मे सक्षम माना जाता है। मान्यता है कि इस मंत्र के जाप से साधक के जीवन में कभी धन की कमी नहीं आती।

PunjabKesari, Kundli Tv, Sri Krishna Mantra
“ॐ नमो भगवते नन्दपुत्राय आनन्दवपुषे गोपीजनवल्लभाय स्वाहा”
 यह श्रीकृष्ण का 28 अक्षरों वाला मंत्र है, जिसका जाप करने से जातक को मनोवांछित फल की प्राप्ति होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News