सप्ताह का आरंभ इन राशियों के लिए लाया है खुशियों की बहार

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 07:24 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

आज 11 मई को ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की उदया तिथि चतुर्थी है। जो प्रात: 6:36 तक रहेगी तत्पश्चात पंचमी तिथि का आरंभ हो जाएगा। भोर के समय 6:22 पर सूर्यदेव कृतिका नक्षत्र में प्रवेश कर गए हैं, अब 24 मई तक ये यहीं पर वास करने वाले हैं। अपना आज का राशिफल जानने के लिए यहां क्लिक करें।

PunjabKesari Rashifal in hindi
इसके साथ-साथ पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र रहने वाला है। इस नक्षत्र के स्वामी वरुण देव और स्वामी शुक्र हैं। जो जल के देवता हैं। यह नक्षत्र जल को व्यर्थ न बहाने और उसे संचय करने का संदेश देता है। इस नक्षत्र में पैदा हुए जातकों को आज के दिन वरुण देव और मां दुर्गा की पूजा करनी चाहिए। इसके अलावा कीलक कवच और अर्गला स्त्रोत का पाठ करने से तन, मन और धन का सुख प्राप्त होगा।

PunjabKesari Rashifal in hindi
इसके आलावा सारा दिन साध्य योग भी रहेगा। ये नक्षत्र हर उस काम को संवार देता है, जिसके पूरा होने में किसी भी प्रकार का संशय या भय रहता है।

PunjabKesari Rashifal in hindi

आज प्रात: 9:39 पर शनि मकर राशि में वक्री हो जाएंगे। वर्तमान समय में धनु, मकर और कुंभ राशि पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है। मिथुन और तुला पर शनि की ढैय्या का प्रभाव है। शनि के अशुभ प्रभाव को शुभता में परिवर्तित करने के लिए अपने कर्म सुधारें। अच्छे कर्म करें। किसी को दुख न पहुंचाएं। इसके अलावा प्रतिदिन शनि मंत्रों का जाप करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News