Radha Ashtami: ग्रेमी अवार्ड के लिए नामांकित गौरमणि माता ने किया ‘हरिनाम संकीर्तन’

punjabkesari.in Monday, Sep 05, 2022 - 09:17 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

नई दिल्ली (नवोदय टाइम्स): श्रीश्री रुक्मिणी द्वारकाधीश मंदिर इस्कॉन द्वारका में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम के बाद रविवार को पूरे उत्साह के साथ राधाष्टमी उत्सव मनाया गया। इस अवसर पर भक्तों का उत्साह देखते ही बन रहा था। चारों ओर रंग-बिरंगे फूलों की गंध अपनी छटा बिखेर रही थी और सारा वातावरण मानो किसी वृंदावन की महारानी और गोलोक की सुंदरी के स्वागत के लिए सजा था। दिल्ली में वृंदावन की याद दिलाते इस उत्सव में महिलाओं ने ब्रज की गोपियों और राधारानी की सखियों का रूप बनाया। इस खास पोशाक को लेकर गोपी ड्रेस प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। मंदिर में बने ‘सेल्फी प्वाइंट’ पर सभी ने अपनी-अपनी फोटो क्लिक करके मंदिर की साइट पर भेजी और विजेता का चयन किया गया। इस मौके पर ग्रेमी अवार्ड के लिए नामांकित गौरमणि माता जी एवं उनकी मंडली द्वारा हरि नाम संकीर्तन प्रस्तुत किया। इसका लाइव प्रसारण इस्कॉन द्वारका के यूट्यूब चैनल पर भी किया गया। 

PunjabKesari gaur mani

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari gaur mani

राधारानी की सबसे प्रिय सब्जी अरबी के व्यंजनों को बनाने पर कुकिंग कंपीटिशन का आयोजन भी किया गया। सबसे अच्छा व्यंजन बनाने वाली कुक को उत्सव में पुरस्कृत किया गया।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News