Pakistan: पाकिस्तान में हिंदू कपड़ा व्यापारी ने रमजान पर मुस्लिमों को दी 50 प्रतिशत छूट

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 08:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

गुरदासपुर (विनोद): पाकिस्तान के खैबर पखतूनख्वा राज्य के कस्बा बटग्राम निवासी एक हिंदू कपड़ा व्यापारी ने रमजान के पवित्र माह में 50 प्रतिशत की खुली छूट देकर मुसलमानों का दिल जीत लिया। व्यापारी जैकी कुमार ने बटग्राम के भारी रश वाले अजमल बाजार में अपनी दुकान राम क्लॉथ हाउस पर एक विशाल बैनर लगा रखा है ताकि पुरुषों तथा महिलाओं दोनों को कपड़ों पर दी जाने वाली छूट की ओर आकर्षित कर सकें। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

जैकी कुमार का परिवार पीढ़ियों से बटग्राम में रहता है। उसने बताया कि यह पेशकश रमजान के पवित्र माह तथा आने वाली ईद के लिए अपनी श्रद्धा भावना के संकेत के रूप में की गई है। जैकी कुमार ने बताया कि उसे यह विचार तब आया जब एक मुसलमान दोस्त ने अपने बच्चों के लिए नए कपड़े खरीदने में लाचारी तथा असमर्थता प्रकट की। तब उसने महंगाई से प्रभावित स्थानीय लोगों को छूट देने का निर्णय किया। जिन लोगों ने इस ऑफर का लाभ उठाया है, वे जैकी का धन्यवाद कर रहे हैं।

ईद पर यतीम बच्चों को सूट मुफ्त जैकी कुमार ने घोषणा की कि वह ईद पर 12 वर्ष तक के शहर के सभी यतीम बच्चों को मुफ्त एक-एक सूट देंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News