May 2023 Monthly rashifal Leo: सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई का महीना

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2023 - 07:36 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

May Monthly rashifal Leo: आज बात करेंगे कि कर्क राशि के जातकों के लिए मई का महीना कैसा रहेगा ? सबसे पहले बात करेंगे ग्रहों के परिवर्तन के बारे में। 1 मई को आपकी कुंडली में लग्न में चन्द्रमा रहेंगे। केतु तीसरे भाव में हैं, ये शुभ गोचर होता है। शनि सप्तम स्थान में गोचर कर रहे हैं। ये शुभ नहीं माना जाता। बुध, राहु, गुरु और सूर्य का गोचर नौवें स्थान में हो रहा है। चंद्रमा से नौवें भाव में गुरु आ गए हैं। गुरु पहले अष्टम में थे। केतु और गुरु का गोचर आपके लिए अच्छा चल रहा है। 15 मई तक सूर्य उच्च अवस्था में है। सूर्य का दशम भाव में आना अच्छा हो जाएगा। शुक्र आपकी कुंडली में दशम भाव में गोचर करेंगे।  जैसे ही शुक्र गोचर करेंगे वे शुभ हो जाएंगे। गुरु की एक राशि अष्टम भाव में पड़ी है इसलिए ड्राइविंग करते समय सावधानी बरतें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

Karma and income place status in the month of May मई महीने में कर्म और आय स्थान की स्थिति: आपकी कुंडली में शुक्र कर्म स्थान के मालिक हैं। शिकार का शुभ गोचर में ग्यारहवें भाव में जाना अच्छा है। इस महीने से आपको सकारात्मकता आनी शुरू हो जाएगी। गुरु उदय हो जाएंगे। गुरु आपकी कुंडली में त्रिकोण के स्वामी हैं। इनकम आपकी अच्छी होनी शुरू हो जाएगी। गुरु का आय और धन के स्वामी के साथ युति में आना शुभ है।

Relationship status in may मई महीने में रिलेशन की स्थिति: रिलेशनशिप में आपको थोड़ी सी दिक्कत आ सकती है। शनि के ऊपर केतु की दृष्टि पड़ रही है और मंगल भी शनि को अष्टम दृष्टि से देख रहे हैं। निश्चित तौर पर आपको यहां परेशानी देखने को मिलेगी। पार्टनर की हेल्थ में भी दिक्कत देखने को मिलेगी। सिंगल के लिए भी समय सही है। कोई पार्टनर मिल सकता है।

Health status in the month of May मई महीने में सेहत की स्थिति: हेल्थ के स्वामी आपकी कुंडली में शनि है। सूर्य हेल्थ के कारक ग्रह है। सूर्य आपकी कुंडली में लग्न के भी स्वामी हैं। जब लग्न मजबूत होता है तो माइंड और बॉडी दोनों सही रहते हैं। ड्राइविंग करते समय सावधानी बरतें।

छात्रों के लिए समय काफी अच्छा रहेगा। अगर किसी एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें भी आपको सफलता मिलेगी।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News