Mata Vaishno Devi: पहले नवरात्रे पर 25000 श्रद्धालुओं ने किया वैष्णो देवी भवन पर नमन

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 08:54 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा (अमित): चैत्र नवरात्रों के पहले दिन बुधवार को वैष्णो देवी भवन पर दर्शनों को आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में काफी इजाफा देखने को मिला। बुधवार दोपहर तक 25,000 के करीब श्रद्धालुओं ने यात्रा पंजीकरण आर.एफ.आई.डी. लेकर वैष्णो देवी भवन की ओर प्रस्थान कर लिया था जबकि अनुमान लगाया जा रहा था कि देर शाम तक 40,000 के करीब श्रद्धालु वैष्णो देवी भवन की ओर प्रस्थान करेंगे। सी.ई.ओ. श्राइन बोर्ड अंशुल गर्ग ने बताया कि श्रद्धालुओं की संख्या में बढ़ौतरी के मद्देनजर श्राइन बोर्ड प्रशासन द्वारा विशेष इंतजाम किए गए हैं।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए भवन क्षेत्र में खाने-पीने की व साफ -सफाई की सुविधा को भी बढ़ाया गया है ताकि दर्शकों को आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े। गर्ग ने कहा कि श्राइन बोर्ड प्रशासन का प्रयास है कि नवरात्रों के दौरान दर्शनों को आने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं प्रदान की जाएं जिसके लिए श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड की टीमें दिन-रात वैष्णो देवी भवन सहित यात्रा मार्ग पर कार्य कर रही हैं।  

अमित शर्मा
poloelex77@gmail.com

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News