Mars Transit 2023: 12 मार्च से इन 3 राशियों का मंगल करेंगे मंगल

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 08:11 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Mars Transit 2023 मंगल का राशि परिवर्तन: आज बात करेंगे मंगल के गोचर के बारे में। मंगल का गोचर 12 मार्च को हो रहा है। मंगल वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में गोचर करना शुरू करेंगे और 10 मई तक इसी राशि में रहेंगे। मंगल का गोचर कुंडली में सिर्फ 3 घरों के लिए शुभ होता है। वो है तीसरा, छठा और ग्याहरवां। यदि आपकी कुंडली में इन तीन घरों में आपका गोचर होगा तो वो शुभ रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

Aries मेष राशि: मेष राशि के लिए मंगल का गोचर शुभ होगा। मेष राशि में मंगल तीसरे भाव में गोचर करेंगे। मेष राशि के स्वामी ही मंगल हैं। यदि मेष राशि की कुंडली में दशा या अंतर्दशा मंगल की चल रही है तो आपको निश्चित तौर पर शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे। समाज में मान-सम्मान मिलेगा और स्वास्थ्य में सुधार आएगा। मंगल जब तीसरे भाव में बैठेंगे तो आठवीं दृष्टि से आपके कर्म स्थान को देखेंगे। इससे आपको काफी फायदा होगा।

मंगल की चौथी दृष्टि जाएगी छठे भाव के ऊपर। इसका मतलब कोई भी विवाद आपको छू नहीं पाएगा। अगर आपका कोई कोर्ट केस चल रहा है तो उसमें राहत मिलेगी। छठे भाव में जाकर प्रभावी रूप से काम करेंगे। यदि कोई कर्जा चल रहा है तो वो भी खत्म हो सकता है। मंगल तीसरे भाव में गोचर करते हैं तो सातवीं दृष्टि नौवें भाव के ऊपर जाती है। नौवां भाव आपका किस्मत का स्थान है। यहां पर आपको फायदा देखने को मिलेगा। किसी धार्मिक जगह पर जाने का प्लान बन सकता है। मंगल अब दसवें भाव को देखेंगे। कर्म स्थान के ऊपर प्रभाव पड़ सकता है। यदि आपका कोई कारोबार है या फिर कोई जॉब करते हैं तो उसमें फायदा होगा।

Leo सिंह राशि: मंगल यहां पर ग्यारहवें भाव में गोचर करेंगे। सिंह राशि के लिए मंगल योगा कारक ग्रह होते हैं। निश्चित तौर पर आपको इसके परिणाम देखने को  मिलेंगे। मंगल यहां चौथी दृष्टि से देखेंगे दूसरे भाव को इसका मतलब धन भाव सक्रिय हो जाएगा। यहां पर धन के लिहाज से काफी फायदा हो सकता है। सातवीं दृष्टि पंचम भाव के ऊपर जाएगी। मंगल जब पंचम को देखते हैं तो प्रेग्नेंट लेडीज को थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है। मंगल की अगली दृष्टि पड़ेगी छठे भाव के ऊपर। यहां पर मंगल रोग, ऋण और शत्रु का नाश करेंगे सिंह राशि के जातकों के लिए।

Capricorn मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए मंगल छठे भाव से गोचर करेंगे। मंगल इस कुंडली में ग्यारहवें भाव के साथ-साथ चौथे भाव के स्वामी बनते हैं। यदि मंगल की महादशा या अंतर्दशा चल रही है तो निश्चित तौर पर फायदा मिलेगा। 10 मई तक यदि कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो ये समय काफी शुभ होगा। मंगल यहां पर भाग्य स्थान को एक्टिवेट कर देते हैं। धार्मिक यात्रा करने का मौका मिलेगा। छठे भाव में मंगल लग्न को देखेंगे। हो सकता है गुस्सा ज्यादा आएगा। किसी के साथ फालतू वाद-विवाद से बचें।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News