लव राशिफल 21 सितम्बर - अब न किसी से डरना है, संग जीना मरना है

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 01:15 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग एक-दूसरे के साथ अकेले में समय व्यतीत करेंगे और अपने भविष्य को लेकर प्लानिंग करेंगे। सिंगल क्रश की एक झलक देखने के लिए तरस जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) शादीशुदा जीवन में मधुरता बनाए रखने के लिए साथी आपको कोई रोमांटिक तोहफा दे सकते हैं। लवमेट लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे। सिंगल एक्स की यादों को भुलाने के लिए घर के कामों में व्यस्त रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी व्यस्त रहने के कारण आपकी जरूरतों को पूरा करने में असमर्थ रहेंगे, जिस कारण दोनों के बीच विवाद हो सकता है। सिंगल अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए शादी करने का फैसला लेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) साथी के साथ चल रही नाराजगी को दूर करने के लिए किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जाएंगे। सिंगल लोगों के जीवन में किसी खास की एंट्री हो सकती है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपको संतुष्ट करने में सफल रहेंगे, दोनों एक-दूसरे की आंखों में गुम रहेंगे। सिंगल क्रश को आकर्षित करने के लिए अपनी लुक चेंज करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) साथी बेड रोमांस में चार-चांद लगाने के लिए कुछ नयापन लेकर आएंगे। लव लाइफ में खुशियों की बहार छाई रहेगी। सिंगल क्रश के साथ अपने रिश्ते को लेकर नियंत्रित महसूस करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी पूरे मूड में रहेंगे लेकिन घर में मेहमानों के आ जाने से रोमांस नहीं कर पाएंगे। कार्यक्षेत्र में किसी को देखकर सिंगल के दिल की घंटी बज सकती है।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज खुले आसमान के नीचे बैठकर साथी आपके साथ प्यारी भरी बातें करेंगे, बिखरता रिश्ता संभलेगा। सिंगल कार्यक्षेत्र में सब को अपनी तरफ आकर्षित करके अपनी खूबसूरती का लोहा मनवाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज मनचाहे तरीके से रोमांस करने का मौका मिलेगा, लव लाइफ को एन्जॉय करेंगे। सिंगल की हर किसी से फ्लर्ट करने की आदत खुद पर भारी पड़ सकती है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के साथ लंबे समय बाद इंटिमेसी का मजा लेंगे। जिससे दोनों  का संबंध और भी गहरा होगा। क्रश से ज्यादा उम्मीद लगाना सिंगल को दुखी करेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी सारा दिन आपके ख्यालों में खोए रहेंगे। आपकी एक मुस्कान साथी की सारे दिन की थकान को दूर करने का काम केरगी। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी के प्यार में गुम रहने का प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो परिवार वालों से साथी को मिलवा सकते हैं। अन्य अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल क्रश को पाने के लिए दोस्तों की मदद लेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News