लव राशिफल 26 जुलाई - मेरा दिल है तेरी पनाहों में, आ छुपा लूं तुझमें बाहों में

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 06:37 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ सुखदायक पल बिताने के मौके मिलेंगे।  सिंगल जातक क्रश से अपनी भावनाओं को व्यक्त करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ रचनात्मक क्षण बिताकर बहुत ही ख़ुशी मिलेगी। अन्य का साथी के साथ जो विवाद था वो भी दूर हो जाएगा। सिंगल सपने में भी एक्स की यादों में खोए रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज रिश्ते की बारीकियों को समझने की कोशिश करें नहीं तो बाद में किसी परेशानी का सामना  करना पड़ेगा। सिंगल को जीवन में कुछ उथल-पुथल का सामना करना पड़ेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) पिछले कुछ समय से रिश्ते में जो दरार थी वो भी पार्टनर की समझदारी से दूर हो जाएगी। सिंगल जातक पुराने दुःख से उभरने के लिए डेटिंग एप का सहारा लेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपके सामने संबंध बनाने के लिए सिफारिश कर सकते हैं। ये पल दोनों के लिए बहुत ही सुखद साबित होंगे। सिंगल अकेलेपन की वजह से खुद को टुटा हुआ महसूस करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) कन्या राशि वालों आज आपके प्रेम जीवन में कोई तीसरा व्यक्ति टांग अड़ा सकता है, ध्यान रखें। सिंगल की अदाएं क्रश को लुभाने में कामयाब रहेंगी।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)  तुला राशि के जातकों को आज रिलेशनशिप को बचाने के लिए सेल्फ रिस्पेक्ट को दांव पर लगाना पड़ सकता है। सिंगल जातक किसी भी रिश्ते में प्रवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें।        

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर रिश्ते में चल रही खामियों को दूर करने का भरपूर प्रयास करेंगे। सिंगल जातक आज क्रश के साथ समय बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज एक छोटी सी गलतफहमी दोनों के बीच के प्रेम को कम कर देगी। किसी  तीसरे की बातों में न आएं। सिंगल लोगों का जीवन पहले से बेहतर होता हुआ नजर आएगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर के बदलता स्वभाव रिश्ते में परेशानी उतपन्न कर सकता है। अन्य का दिन काफी रोमांटिक रहने वाला है। सिंगल जातकों को क्रश की तरफ से पॉजिटिव रिस्पांस मिल सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपका नया रूप साथी को मदहोश कर देगा। पार्टनर अपना भरपूर प्यार आप पर लुटाएंगे। सिंगल की अचानक डेट उनके जीवन में खुशियों की एंट्री करेगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज का दिन मस्ती और रोमांटिक पलों से भरा है। साथी की प्यार भरी बातें आपको प्यार के नशे में चूर कर देंगी। सिंगल के लिए आज का दिन नया सरप्राइज लेकर आएगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News