लव राशिफल 11 जून - जिस्म से रूह में हम उतरने लगे

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 03:15 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पूरे शरीर की शारीरिक खुशी और उत्तेजना की भावना मोहब्बत के रंग में रंगी रहेगी। सिंगल किसी प्रोफेशनल की मदद से अपनी लाइफ में सच्चा प्यार लेकर आने में कामयाब होंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज एक-दूसरे की बदलती जरूरतों और इच्छाओं का पता लगाने के लिए किसी खूबसूरत जगह पर जाएंगे। सिंगल यौन उत्तेजक गतिविधियों में भाग लेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लव लाइफ में कुछ ऐसी समस्याएं आ सकती हैं, जिन्हें आप स्वयं हल करने में असमर्थ महसूस करेंगे। सिंगल को मनचाहे साथी के साथ संभोग करने का मौका मिलेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपको अपने रिलेशन में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, थोड़ा बचकर रहें। सिंगल के यौन अंग उत्तेजित होंगे।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ में संतुष्टि नहीं मिल पाएगी, दिल के अरमान दबे रह जाएंगे। सिंगल के नए रिश्ते को बिल्डअप होने में थोड़ा समय लग सकता है, हार न मानें, डटे रहें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज संभोग सुख तक पहुंचने में कठिनाई होगी, कहासुनी हो सकती है। सिंगल कुछ नई चीजों को अपनाकर अपने अकेलेपन की स्थिति को हैंडल करने में सफल होंगे।   

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी खूब प्यार-मोहब्बत बरसाएंगे, दिन-रात रोमांटिक माहौल बना रहेगा। सिंगल एक बार फिर से अपने पुराने रिश्ते को थोड़ा समय देने के बारे में सोचेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज ज्यादा प्‍लेजर की ओर बढ़ने से पहले अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सिंगल को एक्स की सही गाइडेंस जीवन में कुछ नया करने के लिए प्रेरित करेगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज का दिन आपके लिए रोमांटिक सरप्राइज से भरा रहेगा। पार्टनर आपको खास महसूस करवाने के लिए स्पैश्ल करेंगे। सिंगल का रहस्यमयी स्वभाव किसी को बहुत आकर्षित करेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपने पार्टनर के साथ एकांत में गहरी और रोमांटिक बातचीत करने का खास मौका मिलेगा। जो रिश्ते को मजबूत बनाएगा।  सिंगल का दिल किसी खास के लिए धड़क सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज कपल्स के बीच में फिजिकल कंपैटिबिलिटी अच्छी नहीं रहेगी। साथी उखड़ा-उखड़ा महसूस करेंगे। सिंगल ओपन कम्युनिकेशन के जरिए क्रश को प्रपोज करने में सफल होंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज ऑर्गेज्म तक पहुंचने में परेशानी होगी। सिंगल एक्स को अपनाने के लिए तैयार रहें, वह फिर से आपकी लाइफ में दस्तक देने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News