लव राशिफल 1 जून - प्यार का रंग है फिजाओं में, धड़कनों में तेरे गीत हैं मिले हुए

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 11:39 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)  आज का दिन आपके लिए काफी रोमांटिक रहेगा। पार्टनर की तरफ से कोई मनपसंद गिफ्ट मिल सकता है। सिंगल को क्रश के साथ खुशनुमा समय बिताने का मौका मिलेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपको प्रेम जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। डिनर डेट का प्लान बनाएंगे। रोमांस के लिहाज से सिंगल के लिए दिन बहुत खास रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ अपने दिल की बातें शेयर कर के दिल के बोझ को हल्का करेंगे। सिंगल के जीवन में किसी खास की एंट्री हो सकती है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपके रिश्ते में कोई ग़लतफहमी पैदा हो सकती है। अन्य अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। सिंगल की गलती उनका रिश्ता बिगाड़ सकती है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) सिंह राशि के जातकों को पार्टनर के साथ खुशियों के पल बिताने को मिलेंगे। आज का दिन प्यार का इजहार करने के लिए बेहतर है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) कन्या राशि के जातक आज पार्टनर से किसी बात को लेकर रुष्ट रहेंगे। पार्टनर आपको मनाने के लिए कुछ स्पेशल करेंगे। सिंगल क्रश के साथ एकांत में बैठकर अपने दिल का हाल बयां करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज कोई व्यक्ति आपके प्रेम जीवन में परेशानी उतपन्न कर सकता है। अन्य का दिन ठीक-ठाक रहेगा। सिंगल जातक रिलेशनशिप में एंट्री करने का प्लान बनाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में छोटी-मोटी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। अन्य के रिश्ते पहले से ज्यादा बेहतर हो जाएंगे। सिंगल के प्रेम की इच्छाएं पूरी होंगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर की कोई बात आपको बुरी लग सकती है। अन्य अपने जीवन में कुछ रोमांटिक करने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल जातकों को क्रश के करीब आने का मौका मिलेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज प्रेमी जातकों के लिए आज का दिन बहुत बेहतर रहेगा। संबंध बनाने की कामना पूर्ण होती हुई दिखाई देगी। सिंगल जातकों को प्रेम जीवन में आगे बढ़ने के मौका मिलेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज वैवाहिक जीवन में पहले से ज्यादा प्रेम बढ़ता हुआ नजर आएगा। अन्य पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल के लिए दिन बहुत ही शानदार रहेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर का साथ आपके जीवन को और भी ज्यादा रंगीन बना देगा। सिंगल जातक को किसी खास व्यक्ति की तरफ से प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News