लव राशिफल 12 फरवरी - मांगू मैं अब क्या रब से पाया है तुझको जब से

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 07:05 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)  आज लव लाइफ का भरपूर आनंद उठाएंगे और रोमांटिक लाइफ में खुशियों की बहारें आएंगी। सिंगल में दूसरे कपल्स को देखकर रोमांस के प्रति इच्छाएं जागृत होंगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)  आज आपकी रोमांटिक लाइफ अच्छी हो सकती है। सिंगल अपनी इच्छाओं को प्रभावी और प्राकृतिक तरीके से संयमित करने के लिए योग का सहारा लेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)  आज साथी का कंटीला अंदाज मूड को बेहतर बनाएगा।  परिवार वाले सिंगल के दृष्टिकोण से चीजों को देखने की कोशिश करेंगे, उन्हें समझेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)  आज साथी का स्वभाव कुछ रुखा रह सकता है, किसी भी फिजिकल कांटेक्ट से पहले साथी से सहमति मांगे। सिंगल ऑनलाइन रोमांस का खूब मजा लेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज एक बेहतरीन इंटिमेसी एक्सपीरियंस से गुजरेंगे। जो लंबे समय तक याद रहेगा। सिंगल मोहब्बत की तरंगों को महसूस करेंगे और आगे बढ़ेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी रोमांस के निर्माण के लिए पॉजिटिव रहेंगे लेकिन अचानक से बाहर जाने का प्लान बन सकता है। सिंगल के दिल में डबल होने की इच्छा हिचकोले खाएगी। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ बहुत खूबसूरत रहेगी। जिस्मानी नहीं बल्कि आत्मिक मोहब्बत का सुख प्राप्त होगा। सिंगल जिसके प्यार में पागल हैं, उन्हें प्रपोज करने का मन बनाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज अपने साथी के साथ अपनी अच्छी पुरानी यादों को याद करना मजेदार एक्सपीरियंस रहेगा। सिंगल का एक्स के साथ आई कॉन्टैक्ट एक बार फिर से मोहब्बत में बदलेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ इमोशनल इंटिमेसी को बढ़ाने की जरूरत है, अपने अहं से संबंधों को खराब न करें। सिंगल के साथ कुछ मजेदार होने वाला है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज जोशीली रात के लिए तैयार रहें, साथी मजेदार सरप्राइज देकर हैरान करेंगे। सिंगल की एक्स को देखकर बेताबियां और बेकरारियां बढ़ेंगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी से एक उम्दा सेक्स का सुख प्राप्त होगा। सिंगल खुद के लिए समय निकालकर एकांत में समय व्यतीत करेंगे और भविष्य की योजना बनाने में सफल होंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी आपके साथ कामुकता पर चर्चा करने में असहज या अनिच्छुक रहेंगे। उनका व्यवहार कुछ अलग-अलग रहेगा। सिंगल अतीत की मीठी यादों के बारे में सोचेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News