लव राशिफल 19 अक्टूबर - तुम छुपा न सकोगी मैं वो राज हूं तुम भुला न सकोगी वो अंदाज हूं

punjabkesari.in Thursday, Oct 19, 2023 - 06:40 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की मोहब्बत की गर्मी पिघला देगी। जोश में होश न खोएं वर्ना लेने के देने पड़ जाएंगे। सिंगल की आशिकी पर यकिन कर पुराना प्यार फिर से लौट सकता है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आप जैसा साथी को बदलना चाहते थे, वे वैसे ही नए रुप में आपके सामने प्रस्तुत होंगे। सिंगल के जीवन में मोहब्बत का दौर फिर से लौट कर वापिस आएगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज दिल और दिमाग करीब आकर भविष्य की नई योजनाएं बनाएंगे, जिससे साथी के साथ प्यार में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। सिंगल को एक्स की गर्माहट बहुत सताएगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) स्वस्थ और रोमांटिक रिलेशनशिप के लिए खुद से पहल करनी होगी, तभी साथी का रिस्पांस मिलेगा। सिंगल की मोहब्बत की दुकान में बहुत से आएंगे लेकिन सच्चा इश्क मिलने में अभी समय लगेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव और सेक्स के बाद उतना अच्छा नहीं लगेगा, जितना साथी की प्यार भरी बातें स्पैश्ल फील करवाएंगी। सिंगल की मोहब्बत फोन से शुरू होगी, जो जल्दी ही शादी में परिवर्तित हो सकती है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज प्यार के अलावा क्या चाहता है आपका दिल, साथी इस पर खुलकर चर्चा करेंगे। सिंगल मोहब्बत की नगरी में प्रवेश तो कर लेंगे लेकिन संभल कर चलें, बहुत धोखे हैं इस राह पर।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ मिलकर अपनी लव लाइफ की यादों में बनी तस्वीरों को ताजा करना मजेदार एक्सपीरियंस रहेगा। सिंगल किसी करीबी के प्यार के झूठे इजहार में आने से बचें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज मनचाही लव लाइफ की ख्वाहिश पूरी करने के लिए साथी आपके पसीने छूटा देंगे। सिंगल क्रश की चाहत को प्यार समझने की गलती न करें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज मोहब्बत का नशा सेहत को बर्बाद कर सकता है, संयम से काम लें। सिंगल सेक्स एजुकेशन पर ध्यान केंद्रित करेंगे, उसके बाद ही इस विषय पर विचार करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी को किसी और के साथ देखकर दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी। आंखों के धोखे को सच न समझे। सिंगल सतर्क रहें कोई प्यार के जाल में फंसाकर फायदा उठा सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज कामुक पोर्न देखकर दिल और दिमाग पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। हेल्थ प्रॉब्लम्स हो सकती हैं। सिंगल किसी के प्यार की गिरफ्त में कैद हो जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का प्यार पहली मोहब्बत की यादों को ताजा करेगा। वर्तमान लव लाइफ में संतोष और सुख खोजने का प्रयास करेंगे। सिंगल खूबसूरत प्रेम की गली में प्रवेश करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News