लव राशिफल 11 अक्टूबर- नज़र के सामने जिगर के पास कोई रहता है वो हो तुम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2023 - 06:36 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपका मूड बनाने के लिए हल्की ठंड में इश्क की गर्माहट देंगे। दिन और रात रोमांस से भरे रहेंगे, खूब मजे करेंगे। सिंगल अपने अकेलेपन से दुखी होने की बजाय नए साथी की खोज करेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज शरीर से ज्यादा दिमाग को पार्टनर की जरूरत महसूस होगी। घर में मेहमानों के आने से मैरिड कपल्स को रोमांस करने का मौका नहीं मिलेगा। सिंगल क्रश के सामने अपना प्यार जताएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी इंटिमेसी का मजा लेने के लिए आपके साथ एक हसीन शाम गुजार सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सिंगल की नजर बस क्रश को ढूंढने में लगी रहेगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपको हर सुख का मनचाहा एहसास करवाकर अपने रिश्ते को और स्ट्रांग बनाने की कोशिश करेंगे। सिंगल की अचानक से अपने एक्स से मुलाकात हो सकती है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी रोमांस करने के मूड में रहेंगे, आसपास की दुनिया को भुलाकर आप में ही खोए रहेंगे। क्रश को देखकर सिंगल अपने दिल पर काबू नहीं रख पाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) लव कपल्स के बीच सोशल मीडिया पर किसी बात को लेकर मीठी नोक-झोंक होने की संभावना है। अन्य अपने प्यार की मस्ती में गुम रहेंगे। सिंगल को क्रश का कोई रिस्पांस न मिलने के कारण मन दुखी हो जाएगा।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज इश्क का कफिंग सीजन आपके इंतजार में है। जिस मैजिक गिफ्ट की कल्पना आप कर रहे थे, वो साथी से मिलने की पूरी संभावना है। सिंगल क्रश को देखकर खुशी से झूम उठेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज इश्क-विश्क सिर चढ़कर बोलेगा। जिसका असर शरीर से कहीं ज्यादा मन पर होगा। सिंगल पर क्रश को अपना बनाने का जुनून सवार रहेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी की वॉर्म फीलिंग्स आपको पिघला कर उनका दिवाना बनाकर दम लेंगी। सिंगल को क्रश से लव प्रपोजल का प्रस्ताव मिल सकता है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ को हर पल एन्जॉय करने की बजाय अतीत की यादों में खोए रहेंगे। सिंगल क्रश को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दिल की बात कहने की कोशिश करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) लव पार्टनर आज अलग ही मूड में रहेंगे, वो रोमांटिक होकर आपको शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं। सिंगल क्रश के दिल के करीब जाने में सफल होंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी मजेदार रोमांटिक आइडिया शेयर करके आपके चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करेंगे। सिंगल हर पल बस क्रश की यादों में खोए रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News