लव राशिफल 8 जून - दिल में मोहब्बत है, आंखों में प्यार

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 07:19 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) लव लाइफ में मधुरता लाने के लिए कुछ बातों को इग्नोर करने की जरूरत है। जीवन साथी से भरपूर प्यार मिलेगा और कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश के साथ बैठकर खाना खा सकते हैं।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव पार्टनर के स्वभाव में कुछ परिवर्तन देखने को मिलेंगे, वो आपकी किसी बात पर कोई ध्यान नहीं देंगे। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव होने की संभावना है। सिंगल क्रश को एक बार देखने के लिए तरस जाएंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर आज पूरे रोमांस के मूड में रहेंगे, फिजिकल रिलेशन की शुरुआत होने की संभावना है। मैरिड कपल्स डबल होने के लिए सही समय का इंतजार करेंगे। सिंगल क्रश को एक पल भी देखे बिना नहीं रह पाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर की छोटी-छोटी बातों को लेकर शक करने की आदत रिश्ते में दरार पैदा कर सकती है। शादीशुदा लोग साथी के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल की लाइफ में किसी की अचानक एंट्री होगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने साथी के साथ किसी रोमांटिक जगह पर जाएंगे, खूबसूरत माहौल देखकर  अपने मन की बातें शेयर करेंगे। लव लाइफ में पार्टनर के साथ चल रहा तनाव दूर होने की संभावना है। सिंगल को क्रश से उपहार मिलेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज जीवनसाथी रोमांस के मजे देने के लिए कुछ स्पेशल कर सकते हैं। लव  पार्टनर कोई ऐसी मांग करेंगे, जिसे सुनकर आप को भी अच्छा लगेगा। सिंगल किसी बहाने से क्रश के घर जाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज जीवनसाथी की अदाएं आपको मदहोश करने का काम करेंगी, एक भी पल उनसे दूर जाना मंजूर नहीं होगा। पार्टनर का जोश देखकर खुद को रोमांस करने से रोक नहीं पाएंगे। सिंगल क्रश को एक तरफा मोहब्बत करते रहेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी को एहसास होगा कि रोमांस करने के साथ-साथ एक-दूसरे पर भरोसा करना भी बहुत जरूरी है। लव लाइफ में आप पार्टनर के बिना एक पल भी गुजारने के बारे में नहीं सोच सकते। सिंगल घर वालों के साथ समय बिताएंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपका मूड बनाने के लिए रोमांटिक शायरी सुनाने की कोशिश करेंगे। मैरिड लोग एक-दूसरे के साथ बैठकर दिल की बातें शेयर करेंगे। सिंगल प्रोन मूवी देखकर अपना मन बहलाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज मैरिड कपल्स एक-दूसरे के प्यार में डूबे रहेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं वो अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए अंतरंग क्षणों का सहारा लेंगे। सिंगल अपने अकेलेपन को दूर करने की कोशिश करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) जो लोग रिलेशनशिप में हैं, वो किसी की बात को सुनकर पार्टनर पर शक कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में चल रहे झगड़े को सुलझाने के लिए किसी दोस्त की सलाह मांगेंगे। सिंगल क्रश के साथ शादी करने के सपने देखेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट को बनाएं रखने के लिए पार्टनर का भी पूरा साथ मिलेगा। विवाहित लोग हनीमून के लिए विदेश यात्रा का प्लान बना सकते हैं। सिंगल को क्रश के साथ कपड़ों की मैचिंग करके बहुत खुशी मिलेगी। 

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News