लव राशिफल 23 मई- मुझे प्यार करना सबके सामने ...

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 07:35 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)  लव लाइफ को मजेदार बनाने के लिए पार्टनर से दिल की बात बताने में देर न करें। जीवनसाथी से आज भरपूर प्यार मिलेगा, जो रोमांस की आग को और भड़का देगा। सिंगल क्रश को पाने की पूरी कोशिश करेंगे।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) किसी तीसरे की एंट्री से लव लाइफ में उथल- पुथल शुरू होने की संभावना है। शादीशुदा लोग किसी की बातों में आकर साथी पर शक कर सकते हैं। सिंगल क्रश को अपने ख्यालों में प्यार करेंगे।
 
मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) पार्टनर के साथ अकेले में रोमांटिक पलों को बिताने का मौका मिलेगा। विवाहित लोग किसी फैमिली फंक्शन में जा सकते हैं। सिंगल अपने दोस्तों के साथ पहाड़ों पर घूमने जाने का प्लान बनाएंगे।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते की बात को घर वालों के साथ शेयर करेंगे। पार्टनर मौसम का आनंद लेने के लिए आपके साथ लॉग ड्राइव पर जा सकते हैं। सिंगल क्रश को आकर्षित करने के लिए अपनी लुक चेंज करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी अपने रोमांटिक मूड का संकेत देने के लिए कुछ खास करेंगे। लव लाइफ को बेहतर करने के लिए पार्टनर को अपने स्वभाव को बदलने की जरूरत है। सिंगल की मुलाकात एक्स से हो सकती है।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) लवमेट अपनी प्राइवेट लाइफ को किसी भी अंजान व्यक्ति के साथ शेयर न करें। शादीशुदा लोग साथी को खुश करने के लिए कुछ स्पेशल कर सकते हैं। सिंगल एक तरफा आशिक बने रहेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) लव लाइफ को हटकर बनाने के लिए पार्टनर के सारे नखरों को सिर आंखों पर रखेंगे और रोमांस के खूब मजे लूटेंगे। दापंत्य जीवन में कुछ तनाव पैदा हो सकता है। सिंगल क्रश को देखने के लिए उतावले रहेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  लव लाइफ में पार्टनर का रोमांस करने का तरीका तन-मन में आग लगा देगा। अन्य अपने साथी के साथ डिनर डेट पर जा सकते हैं। सिंगल अपने दिल की बात क्रश को बताने की कोशिश करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) जो रिलेशन में हैं उन्हें, पार्टनर की तरफ से शादी का प्रपोजल मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ रोमांस करने का मौका नहीं मिलेगा। सिंगल अकेलेपन से परेशान होकर एक्स के साथ पैचअप करने की सोच सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर आपसे मीठी-मीठी बातें करके आपको प्यार का कायल बना लेंगे। दापंत्य जीवन में साथी से धोखा मिल सकता है। सिंगल पर प्यार का जुनून जितनी जल्द चढ़ेगा, उतनी जल्दी उतर भी जाएगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) पार्टनर की प्यारी अठखेलियां जादू जैसा काम करेंगी, दिल खोलकर मोहब्बत करेंगे। मैरिड लोग रोमांस करने के नए ढंग को अपनाएंगे। सिंगल डेटिंग ऐप पर किसी को दिल दें बैठेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लवमेट लव लाइफ में चल रहे झगड़े को सुलझाने की कोशिश करेंगे। साथी अंतरंग पलों को बढ़ाने को लिए रोमांटिक बातों से रिर्चाज करेंगे। सिंगल क्रश को कोई उपहार दे सकते हैं।

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News