लव राशिफल 28 मार्च- तू बिन बताए मुझे ले चल कहीं, जहां तू मुस्कुराए मेरी मंजिल वहीं

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 07:07 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर मीठी-मीठी बातें करके अपने मोहपाश में बांधे रखेंगे। मदहोशी भरा आलम रहेगा। सिंगल क्रश के साथ फ्लर्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपके रोमांटिक अंदाज को देखकर पार्टनर पूरी तरह से आपके वश में हो जाएंगे। सिंगल अपनी दबी हुई भावनाओं को जगाने का प्रयास करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज कार्यक्षेत्र में किसी बात से मन परेशान हो सकता है लेकिन पार्टनर का साथ सारी परेशानी को दूर करने के लिए मददगार रहेगा। क्रश के साथ समय बिताने के लिए दोस्तों से मदद मांगेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज दिन को खास बनाने के लिए साथी की मनपसंद गतिविधियों में भाग लेंगे। ये देखकर पार्टनर के मन में आपके लिए इज्जत बढ़ जाएगी। सिंगल अपने एक्स को भुलाने का प्रयास करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज किसी मुश्किल समय में पार्टनर के साथ को पाकर बहुत ही खुशी महसूस होगी। सिंगल अपना टाइम पास करने के लिए डेटिंग एप पर समय बिताएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर को अपनी तरफ मोहित करने के लिए अपने लुक को चेंज करने के बारे में सोचेंगे। सिंगल को क्रश के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा, जी भरकर बातें करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ प्यार के कुछ गुदगुदाते हुए पलों का मजा लेंगे। विवाह योग्य जातकों के विवाह होने की संभावना है। सिंगल क्रश के सामने अपनी मन की बात करने में घबराएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पुरानी बातों की वजह से पार्टनर के साथ बहस हो सकती है। अपनी वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें। सिंगल अपनी दोस्ती को प्यार में बदलने की कोशिश करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज रोमांटिक मौसम आपके अंदर दबे हुए प्यार को जगा देगा। जिसे देखकर साथी भी उत्साहित हो उठेगा। कपल्स को देखकर सिंगल का मन भी प्यार पाने को तरसेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज का दिन प्यार करने वालों के लिए बहुत ही शुभ रहेगा। साथी के साथ सारा दिन रोमांस करने का मौका मिलेगा। सिंगल की खोज आज खत्म होती हुई दिखाई देगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ फोन पर प्यार भरी बातें करेंगे जो आपके दिन को और भी तरोताजा बना देंगी। सिंगल एक्स की गलतियों को भुलाकर उसे दोबारा से स्वीकार करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर के लिए पूरी तरह से समर्पित रहेंगे। उनकी हर एक बात मानने को तैयार हो जाएंगे। एकतरफा प्यार करने वालों के लिए दिन शुभ रहेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News