लव राशिफल 19 फरवरी-  जादू है उनकी हर एक बात में

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 07:54 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपके प्यार का जादू इस कदर छाएगा की चाहकर भी साथी आपके आगोश से खुद को मुक्त नहीं कर पाएंगे। दोस्तों को दिया लव मंत्र सिंगल के चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी को खुश करने के चक्कर में शारीरिक समस्या हो सकती है, सेहत का विशेष ख्याल रखना होगा। सिंगल नजरों और इशारों से क्रश को अपना प्यार जताने का प्रयास करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी की सलाह से कार्यक्षेत्र में चली आ रही मुश्किलें कम होंगी, सीनियर मेहरबान रहेंगे। जमकर खुशी को सेलिब्रेट करेंगे। सिंगल के दिल की धड़कनों की चाहत पूरी होगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज मूड बहुत रोमांटिक रहेगा लेकिन साथी का ठंडापन सारा मूड खराब कर देगा। अपने पार्टनर पर नाराजगी जाहिर न करें, संबंधों में दरार आ सकती है। सिंगल को मस्त पार्टनर मिलने के योग हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) लव लाइफ को बेहतर बनाए रखने के लिए खुद से पहल करने की आवश्यकता है। सिंगल के जीवन में किसी की एंट्री होगी, सफल प्रेम के लिए पुरानी गलतियों से सबक लेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज लव लाइफ के लिए दिन भारी है। सितारे गर्दिश में हैं। साथी की कोई बात आपको बुरी लगे, तो उसे इग्नोर करें। सिंगल के लिए अमीर और ऊंचे घराने से शादी का प्रस्ताव आएगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें    

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज प्रेम संबंध सामान्य रहेंगे। जीवन से जुड़ी समस्याओं का समाधान खोजने में साथी का पूरा सहयोग मिलेगा। सिंगल आगे बढ़ने के लिए काउंसलर से सलाह लेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज कुछ खास लव टिप्स आपके प्यार को और बढ़ाएंगे। जिससे नमकीन रोमांस का मजा लेंगे। सिंगल क्रश को करीब से जानने की कोशिश करेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अधूरा मजा निराशा का कारण बनेगा। नाराजगी जताने की बजाय आपस में प्यार से बात करेंगे तो समस्या को सुलझाना बेहतर रहेगा। सिंगल अपने क्रश का दिल जीतने का भरपूर प्रयास करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ को सही तरीके से चलाने के लिए अपनी इगो को प्रेम के आड़े न आने दें अन्यथा उन्हें खो देने की नौबत आ सकती है। सिंगल अपनी गलतियों के बारे में सोचकर पछताएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लॉन्ग ड्राइव पर या किसी अच्छी जगह पर घूमने जाएंगे, पार्टनर मन की बातें शेयर करेंगे। सिंगल का झूठा प्यार ट्रू लव में परिवर्तित हो सकता है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का हद से ज्यादा कण्ट्रोल में रखने की कोशिश करना रिश्ते में मनमुटाव का कारण बन सकता है। पर्सनल स्पेस की ज़रूरत महसूस होगी। सिंगल को बेहतरीन शादी का प्रस्ताव मिलेगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News