लव राशिफल 21 जनवरी - वादा रहा सनम होंगे जुदा न हम

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 07:36 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
 

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ में खूब मोहब्बत बरसेगी। जिनकी लव स्टोरी मुकम्मल होने से रह गई थी, वे पूरी होने के योग बन रहे हैं। सिंगल अपना प्यार पाने में कामयाब होंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपके टॉक्सिक हो रहे रिश्ते में प्यार के अंकुर फिर से खिलेंगे। जिससे दोनों के दिल में दबी उमंगे खुलकर सामने आएंगी। सिंगल की लव लाइफ कुछ अनूठे तरीके से आरंभ होगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) रिलेशनशिप में मधुरता बनाए रखने के लिए किसी एकांत स्थान पर मोहब्बत की खुमारी से भरा हुआ समय व्यतीत करेंगे। सिंगल को आज अधूरी लव स्टोरी की याद सताएगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपकी जोड़ी की मित्र-रिश्तेदारों में खूब तारीफ होगी, आपको आइडियल कपल का खिताब हासिल होगा। सिंगल का प्यार सिर चढ़कर बोलेगा लेकिन उसे कोई मंजिल नहीं मिल सकेगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने रिश्ते में मिठास घोलने के लिए साथी खास अंदाज से साथी आपको अट्रैक्ट करेंगे, ताउम्र याद रहेगा ये रोमांटिक लम्हा। सिंगल एक्स को पटाने के लिए एक बार फिर से ट्राई करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) पार्टनर के मिजाज पर कुछ अधिक ध्यान देने की जरुरत है। स्पेशल डेटिंग टिप्स को फॉलो करके उन्हें पटाने में कामयाब होंगे, पुराने गिले-शिकवे खत्म होंगे। सिंगल को अपना प्यार पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आपकी मोहब्बत के अफसानें खूब चर्चोओं में रहेंगे। एक्स के साथ मिलना, बातें करना अच्छा लगेगा लेकिन रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए खुद को मानसिक रुप से तैयार नहीं कर पाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी का छोटा से प्यार भरा कॉम्पिलमेंट बहुत बड़ी खुशी देगा। अपनी पहली डेट को शानदार बनाने के लिए खास तैयारियों में व्यस्त रहेंगे। सिंगल सोशल मीडिया पर ऑनलाइन डेटिंग के मजे लेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर का खास अंदाज में गले लगाकर दिल की बात करना, किसी जादुई एहसास से कम नहीं होगा। एक्स को दोबारा मिलने में थोड़ी हिचक होगी लेकिन वो पुरानी बातों को भूल आगे बढ़ने का अग्रह करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का रोमांस करने का अंदाज कुछ मजेदार तो कुछ हैरान करने वाला रहेगा। सिंगल को संबंध निभाना चुनौतीपूर्ण लगेगा, सिर्फ मौज-मस्ती कर टाइम पास करना पसंद करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज का दिन रोमांटिक बनाने के लिए खुद से पहल कर साथी को रिझाना होगा। सिंगल प्यार से, जस्बातों से और इमोशन से नए बन रहे संबंध को सींचने की भरपूर कोशिश करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का रोमांस में दिया गया मजा मूड फ्रेश रखेगा और तनाव भी कम होगा। सिंगल नए बने रहे संबंध में समर्पण की चाह रखेंगे लेकिन सामने वाला केवल मौज करने के मूड में रहेगा। 

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News